राजधानी के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने ठाकुरगंज में चाय पर चर्चा के दौरान नोएडा विधायक पंकज सिंह का किया भव्य स्वागत

विधायक पंकज सिंह ने अधिवक्ताओं से कहा कि देश के लिए वोट करें लखनऊ के विकास के लिये वोट करें लोकसभा चुनाव में रक्षा मंत्री और सांसद राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक जीत दिलाने का अधिवक्ताओं ने लिया संकल्प सेंट्रल बार एसोसिएशन और लखनऊ बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ताओं के अनुरोध पर चाय पर चर्चा पर पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह

राजधानी के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने ठाकुरगंज में चाय पर चर्चा के दौरान नोएडा विधायक पंकज सिंह का किया भव्य स्वागत
विधायक पंकज सिंह का भव्य स्वागत

लखनऊ। 17 अप्रैल लोकतंत्र के महापर्व का उत्सव मनाने का मौका हम सबको बहुत संघर्षों के बाद मिला है। इसका भरपूर उपयोग हो, वोट सही जगह जाये इसकी जिम्मेदारी आपकी भी है। देश के लिए वोट करें, लखनऊ के विकास के लिये वोट करें। यह बातें भाजपा उपाध्यक्ष और नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने कही। वो बुधवार को ठाकुरगंज के बालेश्वर प्लाजा में सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता आदेश कुमार सिंह और लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडे के अनुरोध पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे थे। 

चर्चा में बड़ी संख्या में मौजूद राजधानी के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने इस बार लोकसभा चुनाव में रक्षा मंत्री और सांसद राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक जीत दिलाने का संकल्प लिया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा विधायक पंकज सिंह का अधिवक्ताओं ने भव्य स्वागत किया। विधायक नीरज बोरा भी बैठक में मौजूद रहे। विधायक पंकज सिंह ने अधिवक्ताओं, युवाओं, समाजसेवियों से 20 मई को अधिक से अधिक वोट डलवाने की अपील की। 

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पंकज सिंह ने कहा कि जिसने कभी कुछ नहीं किया वो कुछ भी बोल सकते हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी को फिर सांसद बनकर आना है और भाजपा को फिर सत्ता में लाना है। इसलिए हम वही बोलेंगे जो हम करेंगे। उन्होंने बताया कि 10 सालों में 73 हज़ार करोड़ के काम लखनऊ में हुए हैं। लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडे, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत सिंह अटल, अशोक सिंह, शुभम मिश्र, अभिषेक पांडे, शिवगोविन्द, उदय सिंह, अश्वनी त्रिवेदी, रामणीक सिंह सीकरवार, समाजसेवी राज्यपाल सिंह, पार्षद अनुराग मिश्र अन्नू, पार्षद आरबी सिंह, पंकज पटेल समेत कई वरिष्ठ अधिवक्ता, युवा, समाजसेवी बैठक में मौजूद रहे।

विधायक पंकज सिंह ने श्री राम जन्मोत्सव की लखनऊवासियों को दी बधाई, भगवा यात्रा का शुभारम्भ किया

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक पंकज सिंह ने बुधवार को श्री राम जन्मोत्सव के मौके पर राजधानी में आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लिया। वे कपूरथला चौराहे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एकल अभियान के तहत आयोजित भगवा यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने श्री राम जन्मोत्सव की लखनऊवासियों को बधाई दी। इस दौरान उनके साथ विधायक नीरज बोरा और कई वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद रहे। पंकज सिंह ने भगवा यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने श्री राम दरबार के दर्शन किये। जय श्री राम के नारों के बीच निकली भगवा यात्रा कपूरथला से शुरू होकर पुराने लखनऊ, नक्खास होते हुए खाटू श्याम मंदिर पर समाप्त हुई। एकल अभियान के माधवेंद्र, मनोज मिश्र, प्रशांत भाटिया, आशीष अग्रवाल, गिरिजा अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

इसके बाद ठाकुरगंज में व्यापारिक स्नेहमिलन समारोह में भी विधायक पंकज सिंह शामिल हुए। सांसद संजय सेठ, भाजपा अवध छेत्र के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता, व्यवसाई देवेश रस्तोगी, प्रेम कुमार रस्तोगी, ठाकुरगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष आयुष निगम, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के अभिषेक खरे, अध्यक्ष युवा मोर्चा मानवेन्द्र सिंह समेत कई व्यापारी मौजूद रहे। विधायक पंकज सिंह ने व्यापारियों से वोट प्रतिशत बढ़ाने और घरों से निकलकर वोट करने की अपील की। व्यापारियो ने अबकी बार 5 लाख पार का नारा लगाया।