बाइक सवार युवकों ने सिपाही को पीटा : ड्यूटी से लौटते समय बाइक टकराई, मारपीट में सिपाही के चेहरे पर आई चोट

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिपाही का बाइक सवार युवकों से पुराना विवाद है। बुधवार रात आमना-सामना होने पर विवाद हुआ। जिसके बाद मारपीट हुई। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

बाइक सवार युवकों ने सिपाही को पीटा : ड्यूटी से लौटते समय बाइक टकराई, मारपीट में सिपाही के चेहरे पर आई चोट
पीजीआई थाना क्षेत्र में सिपाही के साथ हुई मारपीट की घटना की जानकारी देते एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास।

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने बुधवार देर रात बाइक टकराने पर एक सिपाही की पिटाई कर दी। साथ ही पिस्टल छीनने की कोशिश की। इस दौरान फायरिंग भी हो गया। पुलिस बाइक नंबर के आधार एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ड्यूटी से लौट कर वापस जा रहा था सिपाही : एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि बुधवार रात ड्यूटी से लौटते समय सिपाही रोशन रजा से बाइक सवार युवकों ने मारपीट की। सिपाही की पिस्टल छीनने और फायरिंग की बात गलत है। सिपाही ने बताया कि बाइक सवार युवकों से वृंदावन चौकी के आगे ट्रॉमा सेंटर टू के पास बाइक टकरा गई थी। जिसके बाद उन लोगों ने मारपीट की। जिसमें उसके चेहरे में दो जगह चोट लगी। वह पुलिस लाइन में तैनात है।

पीड़ित सिपाही की तहरीर पर बाइक नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी की अतुल पाठक के रूप में पहचान हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिपाही का बाइक सवार युवकों से पुराना विवाद है। बुधवार रात आमना-सामना होने पर विवाद हुआ। जिसके बाद मारपीट हुई। पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

सिपाही का पिस्टल हुआ जमा : एडीसीपी के मुताबिक मोहनलालगंज निवासी सिपाही रोशन रजा की पिस्टल को थाने पर जमा करा लिया गया है। सिपाही घटना स्थल की तरफ क्यों और किस काम से पहुंचा। इसकी भी पड़ताल की जा रही है। आरोपी की निशान देही पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही