लखनऊ : CM आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की हत्या, रिश्तेदार की शादी में लखनऊ आया था नहर किनारे मिली लाश

जीतेंद्र के पिता राजकुमार होमगार्ड हैं। वह सीएम आवास पर ड्यूटी पर तैनात है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इसके लिए थाना पुलिस और सर्विलांस टीम को लगाया गया है।

लखनऊ : CM आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की हत्या, रिश्तेदार की शादी में लखनऊ आया था नहर किनारे मिली लाश
जितेंद्र सिंह मृतक

लखनऊ में सीएम योगी के आवास पर तैनात होमगार्ड के बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार को बेटे का शव शक्तिनगर ढाल के पास मिला। होमगार्ड का बेटा रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के पीछे कारणों का पता लगा रही है। घटना गाजीपुर थाना क्षेत्र का है।

मृतक के बहनोई टिंकू ने बताया, "जितेंद्र डंडहिया के एक गेस्ट हाउस में शादी में शामिल होने आया था। पत्नी से पॉलीटेक्निक पर किसी से मिलने की बात कह कर निकल गया था। उसके बाद से ही लापता था। टिंकू ने बताया कि पुलिस के देर रात फोन आने पर हत्या की जानकारी हुई। जितेंद्र की गांव में किसी से दुश्मनी नहीं थी।

शव के पास खड़ी थी बाइक : DCP उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया, "बुधवार रात साढ़े तीन बजे शक्तिनगर ढाल के पास एक युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी। शव के पास खड़ी बाइक के नंबर के आधार पर जानकारी जुटाई गई। जिसके बाद गाड़ी मालिक टिंकू से संपर्क किया गया। टिंकू ने बताया कि गाड़ी बाराबंकी सफेदाबाद निवासी साला जितेंद्र सिंह लेकर गया था। जो दोपहर बाद से लापता है। मौके पर पहुंचे टिंकू ने शव की शिनाख्त जितेंद्र के रूप में की।

बुआ के लड़के की शादी में शामिल होने आया था : ई-रिक्शा चालक जितेंद्र बुधवार दोपहर को पत्नी और बच्चों के साथ चचेरी बुआ के लड़के की शादी में शामिल होने आया था। जीतेंद्र के पिता राजकुमार होमगार्ड हैं। वह सीएम आवास पर ड्यूटी पर तैनात है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इसके लिए थाना पुलिस और सर्विलांस टीम को लगाया गया है।