नौचंदी एक्सप्रेस आज से 7 जनवरी तक नान इंटरलाकिंग कार्य की वजह से निरस्त रहेगी : लखनऊ तक ही जाएगी त्रिवेणी एक्सप्रेस

रेलवे की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार,रोजा बरतारा खंड में नान इंटरलाकिंग कार्य शुरू है, इसके कारण प्रयागराज संगम से सहारनपुर के बीच चलने वाली नौचंदी एक्सप्रेस पांच, छह व सात जनवरी को नहीं चलेगी। वहीं सीपीआरओ एनआर दीपक कुमार ने बताया कि निरस्त ट्रेन में जिन यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन कराया है, उनको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। रेलवे की ओर से उन यात्रियों का पैसा रिफंड किया जाएगा

नौचंदी एक्सप्रेस आज से 7 जनवरी तक नान इंटरलाकिंग कार्य की वजह से निरस्त रहेगी : लखनऊ तक ही जाएगी त्रिवेणी एक्सप्रेस
जिन यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन कराया है,रेलवे की ओर से उन यात्रियों का पैसा रिफंड किया जाएगा।

सीतापुर- रोजा रेल खण्ड के दोहरीकरण तथा विद्युतीकरा हो जाने के पश्चात रोजा स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग तथा नान इंटरलाकिंग कार्य की वजह से नौचंदी एक्सप्रेस आज से 7 जनवरी तक निरस्त रहेगी। वहीं तीन दिनों बाद यह ट्रेन फिर से पटरी पर दौड़ने लगेगी। वहीं एक अन्य ट्रेन त्रिवेणी एक्सप्रेस सहारनपुर नहीं जा सकेगी, इसका अंतिम स्टापेज लखनऊ रहेगा।

पैसा होगा रिफंड, न ले टेंशन : रेलवे की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार,रोजा बरतारा खंड में नान इंटरलाकिंग कार्य शुरू है, इसके कारण प्रयागराज संगम से सहारनपुर के बीच चलने वाली नौचंदी एक्सप्रेस पांच, छह व सात जनवरी को नहीं चलेगी। वहीं सीपीआरओ एनआर दीपक कुमार ने बताया कि निरस्त ट्रेन में जिन यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन कराया है, उनको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। रेलवे की ओर से उन यात्रियों का पैसा रिफंड किया जाएगा। वहीं सिंगरौली व शक्ति नगर से टनकपुर जाने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस सात जनवरी तक प्रभावित रहेगी।

ये ट्रेन आंशिक रूप से निरस्त होगी। उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि गाड़ी संख्या 15073 /15076 सिंगरौली से टनकपुर के बीच दौड़ती है। यह छह जनवरी को लखनऊ तक ही जाएगी। इसके आगे इस ट्रेन का संचालन नहीं होगा। यहीं से यह ट्रेन वापसी करेगी।