बागपत पुलिस का ओयो होटल में छापा : आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े, ताला लगाकर फरार हुए कई संचालक

ओयो होटलों के खिलाफ एसपी के निर्देश पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी के तहत संचालकों से लाइसेंस आदि दिखाने के लिए कहा है, जो वे नहीं दिखा सके। संचालकों से लाइसेंस दिखाने को कहा गया है।

बागपत पुलिस का ओयो होटल में छापा : आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े, ताला लगाकर फरार हुए कई संचालक
बागपत पुलिस का ओयो होटल में छापा

उत्तर प्रदेश के बड़ौत में जगह-जगह संचालित ओयो होटल में जमकर अनैतिक कार्य हो रहे हैं। इसका खुलासा गुरुवार को एसडीएम व सीओ द्वारा पुलिस टीम के साथ कोताना रोड पर स्थित ओयो होटल अन्य जगहों पर की गई छापेमारी के बाद हुआ है। इस दौरान टीम ने कई जोड़ों को भी पकडा, उनके आधार कार्ड सहित अन्य कागजात भी देखे। इस दौरान प्रशासन अनुमति बगैर होटल संचालित किए जाने पर अधिकारियों ने  नाराजगी जताते हुए होटल संचालकों को लताड़ लगाई और उसके रजिस्टर सहित अन्य कागजात जब्त कर लिए।

बता दें कि बुधवार को भी ओयो होटल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी किया गया था। लोगों का कहना था कि यहां अनैतिक कार्य हो रहे हैं, इन होटलों को तत्काल बंद कराया जाना चाहिए। मामला बढ़ता देख पुलिस टीम खानापूर्ति कर चली गई थी। इसको लेकर भी लोगों ने नाराजगी जताई थी।

जानकारी के अनुसार नगर में कई दिन से ओयो होटलों के खिलाफ हो रहे हंगामे को देखते हुए गुरुवार को सीओ युवराज सिंह और एसडीएम सुभाष सिंह ने पुलिस टीम के साथ कई ओयो होटलों का निरीक्षण किया। एक होटल में अफरा-तफरी मच गई। यहां पर पुलिस टीम ने कई जोड़ों को एक साथ पकड़ा। जिसके बाद महिला कांस्टेबल को भी मौके पर बुलाया गया। उधर, संचालक लाइसेंस नहीं दिखा सका। लोगों ने पुलिस-प्रशासन से होटलों को बंद कराने की मांग की है।

ताला लगाकर भागे संचालक : सीओ और एसडीएम पुलिस टीम लेकर सीएसची के पास पहुंचे तो यहां स्थित ओयो होटल में युवक और युवती मिले। पुलिस को देखते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने होटल खाेलने के लिए लाइेसेंस आदि अभिलेख देखने चाहे, जो संचालक नहीं दिखा सका। दूसरे कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया। पुलिस ने वहां रखे कई रजिस्टर जब्त कर लिए।

उसके बाद पुलिस कोताना रोड पर पूर्वी यमुना नहर पर ओयो होटल पर पहुंची, लेकिन पहले ही सूचना मिलने पर संचालक होटल पर ताला लगाकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने होटल के आसपास लोगों से जानकारी हासिल की। पुलिस ने सीएचसी के पास ही नमन पैलेस होटल में भी चेकिंग की। उसके बाद वापस लौट गई।

लोगों ने किया हंगामा : पुलिस के जाते ही कोताना रोड पर लोग एकत्र हो गए ओर होटल खुलने के विरोध में हंगामा करते हुए कहा कि होटल खुलने से माहौल खराब हो रहा है। स्कूल ड्रेस में छात्र हाेटलों में जा रहे हैं। होटल संचालकों से मांग की गई है कि वह स्कूल ड्रेस में किसी भी छात्र को होटल में प्रवेश न दें। लोगों ने पुलिस-प्रशासन से होटलों को बंद कराने की मांग की है। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि ओयो होटलों के खिलाफ एसपी के निर्देश पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी के तहत संचालकों से लाइसेंस आदि दिखाने के लिए कहा है, जो वे नहीं दिखा सके। संचालकों से लाइसेंस दिखाने को कहा गया है।