मेरठ में चोरी के वाहन काटने के 25 से ज्यादा मामले हैं दर्ज, 65 साल के गल्ला को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और एसटीएफ भी लगाई गई

सोतीगंज निवासी वाहन कबाड़ी हाजी गल्ला पर आईजी की तरफ से 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इनाम घाेषित हाेते ही कई थानों की पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ उसकी तलाश में जुट गई है।

मेरठ में चोरी के वाहन काटने के 25 से ज्यादा मामले हैं दर्ज, 65 साल के गल्ला को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और एसटीएफ भी लगाई गई
सोतीगंज का कबाड़ी हाजी नईम उर्फ गल्ला। (फाइल फोटो)

मेरठ : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा चोरी व लूट के वाहन काटने के लिए बदनाम सोतीगंज का माफिया, अब पुलिस के निशाने पर आ गया है। सोतीगंज निवासी वाहन कबाड़ी हाजी गल्ला पर आईजी की तरफ से 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इनाम घाेषित हाेते ही कई थानों की पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ उसकी तलाश में जुट गई है।

गैंगेस्टर एक्ट में चल रहा है फरार : एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार सदर बाजार थाना क्षेत्र के सोतीगंज निवासी हाजी नईम उर्फ गल्ला पुत्र हाजी निजाम पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। गैंगेस्टर एक्ट में गल्ला फरार चल रहा है। सदर बाजार पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन गल्ला का कोई सुराग नहीं लग रहा। गल्ला की उम्र करीब 65 साल है और उस पर सदर बाजार थाने में वाहन काटने के 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

सोतीगंज के कबाड़ी हैं रडार पर : सोतीगंज के कबाड़ी पुलिस की रडार पर हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी की सख्ती के बाद वाहन काटने वाले कबाड़ियों पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। पिछले 3 माह में वाहन काटने के मामले में 16 कबाड़ी जेल जा चुके हैं। जिन पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध पाई गई, उन्हें भी थाने से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया गया।