गाजियाबाद पुलिस ने अवैध हथियार बनाकर बेचने वाले व्यक्ति को किया गिरफ्तार : 36 तमंचे बरामद, अलीगढ़ में कर चुका है 200 तमंचों की सप्लाई

आरोपी के खिलाफ थाना सासनी गेट में आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमले के दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं। अब भोजपुर थाने में आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि यह व्यक्ति ऑन डिमांड हथियार सप्लाई करता है। इसके संपर्क कई सप्लायरों से मिले हैं। उनके बारे में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

गाजियाबाद पुलिस ने अवैध हथियार बनाकर बेचने वाले व्यक्ति को किया गिरफ्तार : 36 तमंचे बरामद, अलीगढ़ में कर चुका है 200 तमंचों की सप्लाई
गाजियाबाद पुलिस ने अवैध हथियार बनाकर बेचने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया

यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने अवैध हथियार बनाकर बेचने वाले अलीगढ़ के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 36 तमंचे बरामद किए हैं। जांच में पता चला है कि वह अलीगढ़ में ही करीब 200 तमंचे बनाकर बेच चुका है।

अलीगढ़ का रहने वाला है सुभाष खटीक : भोजपुर थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त सुभाष खटीक है। वह अलीगढ़ जिले में सासनी गेट थाना क्षेत्र के बिहारीनगर का रहने वाला है। आरोपी से 315 बोर के 20 तमंचे और 16 अधबने तमंचे समेत हथियारों को तैयार करने में काम आने वाले औजार बरामद हुए हैं।

बिहारीनगर में तैयार करता है रॉ मैटेयिरल : पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बिहारीनगर स्थित अपने घर पर हथियार बनाने का कच्चा माल तैयार करता है। इसके बाद विभिन्न जिलों में हथियारों की डिलीवरी करता है। पुलिस का कहना है कि यह शख्स शुक्रवार रात करीब पौने तीन बजे भोजपुर थाना क्षेत्र में मछरी चौक पट्टी गांव की तरफ एक अर्द्धनिर्मित मकान में रॉ मैटेरियल से हथियारों की फिटिंग कर रहा था।

कई सप्लायरों के नाम उजागर : उसी वक्त पुलिस ने छापा मारकर इसको पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ थाना सासनी गेट में आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमले के दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं। अब भोजपुर थाने में आर्म्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि यह व्यक्ति ऑन डिमांड हथियार सप्लाई करता है। इसके संपर्क कई सप्लायरों से मिले हैं। उनके बारे में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।