बिजनौर में झड़प के बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार किया

प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की गई है। इसके चलते तीनों लोगों को थाने पर बैठाया गया। सुबह शांति भंग का चालान करके विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि अभी हाल ही में स्थानीय पुलिस ने एक युवक की पिटाई की थी। इसके चलते युवक मरणासन्न स्थिति पर पहुंच गया था।

बिजनौर में झड़प के बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार किया
सांकेतिक तस्वीर

बिजनौर पुलिस का शनिवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गोलू लोधी से विवाद हो गया। आरोप है कि पुलिस ने भाजपा नेता को दुकान से निकाल कर पीट दिया। इस पर स्थानीय दुकानदारों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता गोलू लोधी को हिरासत में ले लिया।

बिजनौर गांव के मलाही खेड़ा निवासी गोलू लोधी की दुकान थाने के ठीक पीछे लोधी मार्केट में लोधी लोहा भंडार के नाम से है। जानकारी के मुताबिक, देर रात करीब नौ बजे गोलू अपनी दुकान पर साथी प्रमोद तोमर व नितिन यादव के साथ बैठे हुए थे।

इस दौरान बगल की मोबाइल दुकान में तेज आवाज में गाने बज रहे थे। इस पर थाने से सिपाही शिवम चौधरी अपने साथी सिपाहियों के साथ दुकान पर पहुंचे और गाने बंद करने के लिए कहा। गाना बंद करने के बाद भी पुलिसकर्मी दुकानदार को गालियां देते रहे। भाजपा नेता का आरोप है कि इसका विरोध करने पर सिपाही उन्हें दुकान से घसीटते हुए थाने ले गए।

यही नहीं, गोलू व उनके साथी प्रमोद व नितिन की पिटाई भी की। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की गई है। इसके चलते तीनों लोगों को थाने पर बैठाया गया। सुबह शांति भंग का चालान करके विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि अभी हाल ही में स्थानीय पुलिस ने एक युवक की पिटाई की थी। इसके चलते युवक मरणासन्न स्थिति पर पहुंच गया था।