समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के छह प्रत्याशियों सहित 10 उम्मीदवारों की घोषणा की, कैंट से राजू गांधी लड़ेंगे चुनाव

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के छह उम्मीदवारों की घोषणा की। इसमें बीकेटी से पूर्व विधायक गोमती यादव, लखनऊ पश्चिम से अरमान, लखनऊ उत्तरी से पूजा शुक्ला को मैदान में उतारा गया है। इसी तरह लखनऊ पूर्व से अनुराग भदौरिया और कैंट से पार्षद राजू गांधी को मैदान में उतारा गया है।

समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के छह प्रत्याशियों सहित 10 उम्मीदवारों की घोषणा की, कैंट से राजू गांधी लड़ेंगे चुनाव
समाजवादी पार्टी ने चौथे चरण के चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की घोषणा की

समाजवादी पार्टी ने मंगलवार सुबह लखनऊ के छह उम्मीदवारों सहित कुल 10 प्रत्याशियों की घोषणा की है। लखनऊ पूर्वी से पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा को दोबारा उम्मीदवार बनाया गया है जबकि लखनऊ पूर्वी से पार्टी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर फिर दांव लगाया गया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार समाजवादी पार्टी ने लखनऊ के छह उम्मीदवारों की घोषणा की। इसमें बीकेटी से पूर्व विधायक गोमती यादव, लखनऊ पश्चिम से अरमान, लखनऊ उत्तरी से पूजा शुक्ला को मैदान में उतारा गया है। इसी तरह लखनऊ पूर्व से अनुराग भदौरिया और कैंट से पार्षद राजू गांधी को मैदान में उतारा गया है।

लखनऊ की 9 विधानसभा सीटों में अब तक आठ पर उम्मीदवार उतारे जा चुके हैं। मोहनलालगंज में विधायक अमरीश पुष्कर को टिकट दिया गया है। इसी तरह मलिहाबाद से पूर्व सांसद सुशीला सरोज को मैदान में उतारा गया है लेकिन सुशीला के चुनाव लड़ने पर सस्पेंस बरकरार है।खास बात यह है कि अभी तक सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है।

इसौली विधायक का टिकट कटा : सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक अबरार अहमद का टिकट काट दिया गया है। इनकी जगह ताहिर खान को मैदान में उतारा गया है। इसी तरह बछरावां से श्यामसुंदर भारती, बबेरू से विशंभर यादव और बांगरमऊ से मुन्ना अल्वी को मैदान में उतारा गया है।