कानपुर के चौबेपुर में छात्र ने स्कूल में टीचर पर चलाई गोली, गले और हाथ में लगे छर्रे, छात्रा भी हुई घायल

भजन लाल इंस्टीट्यूशन में आज सवेरे एक टीचर पर दो छात्रों ने फायर कर दिया। इसमें टीचर और उनके पीछे आ रही छात्रा घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार चल रही है।

कानपुर के चौबेपुर में छात्र ने स्कूल में टीचर पर चलाई गोली, गले और हाथ में लगे छर्रे, छात्रा भी हुई घायल
घायल टीचर और छात्रा

कानपुर के चौबेपुर में शुक्रवार सुबह एक छात्र ने स्कूल में टीचर पर गोली चला दी है। गोली लगने से टीचर और एक छात्रा घायल हो गई है। टीचर के गले और हाथ में छर्रे लगे हैं और छात्रा के पैर में गोली लगी है। स्कूल में गोली चलने से अफरातफरी मच गई है।

मामला भजन लाल इंस्टीट्यूशन स्कूल का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक छात्र ने देशी तमंचे से दो गोली चलाई है। पहली गोली मिस होने पर दोबारा फायर कर दिया।

इसमें बिठूर निवासी टीचर विकास तिवारी और छात्रा आकांक्षा शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गए। टीचर ने बताया कि छात्र अनिकेत यादव को परिसर में डांट दिया था और दोबारा गलती न करने की हिदायत दी। इसको लेकर छात्र आज अपने चचेरे भाई अंकित यादव के साथ पहुंचा था।

पहला फायर मिस...तो दोबार झोंका : दोनों चचेरे भाई अभिषेक यादव और अनिकेत यादव ग गेट पर ही पहले से खड़े थे। जैसे ही स्कूल पहुंचे थे, तो अनिकेत यादव ने फायर झोंक दिया। गोली गर्दन को छूते हुए निकल गई। वहीं दुसरा फायर किया, तो पीछे आ रही छात्रा के फायर लग गया। इससे दोनों लोग घायल हो गए।

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज : पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि भजन लाल इंस्टीट्यूशन में आज सवेरे एक टीचर पर दो छात्रों ने फायर कर दिया। इसमें टीचर और उनके पीछे आ रही छात्रा घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार चल रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।