फिरोजाबाद में दामाद की गोली मारकर हत्या : पत्नी को ले जाने को लेकर हुआ विवाद, सीओ सिटी बोले- जांच की जा रही

बुधवार रात दामाद सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने के लिए अपने दोस्त के साथ गांव निवासी ससुर राजेश के यहां आया था। ससुरालियों के मुताबिक, सत्यप्रिय रात में ही पत्नी को ले जाने की बात कह रहा था। इस पर ससुरालियों ने गुरुवार सुबह चले जाने की बात कही। इसी बात को लेकर दामाद और ससुरालियों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान सत्यप्रिय के साथ आए उसके दोस्त ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

फिरोजाबाद में दामाद की गोली मारकर हत्या : पत्नी को ले जाने को लेकर हुआ विवाद, सीओ सिटी बोले- जांच की जा रही
फिरोजाबाद में दामाद की गोली मारकर हत्या : दोस्त के साथ पत्नी को बुलाने ससुराल आया था, ससुरालियों ने दोस्त पर ही लगाया हत्या का आरोप

फिरोजाबाद के मटसेना थाना क्षेत्र में बुधवार रात दोस्त के साथ पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ससुरालीजनों ने मृतक के दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पत्नी को ले जाने को लेकर हुआ विवाद : बता दें कि मामला मटसेना थाना क्षेत्र के आनंदी आलमपुर गांव का है। बुधवार रात दामाद सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने के लिए अपने दोस्त के साथ गांव निवासी ससुर राजेश के यहां आया था। ससुरालियों के मुताबिक, सत्यप्रिय रात में ही पत्नी को ले जाने की बात कह रहा था। इस पर ससुरालियों ने गुरुवार सुबह चले जाने की बात कही। इसी बात को लेकर दामाद और ससुरालियों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान सत्यप्रिय के साथ आए उसके दोस्त ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

सीओ सिटी बोले- जांच की जा रही : मृतक के ससुर राजेश ने पुलिस को बताया कि, सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने अपने दोस्त के साथ आया था। उन्हें फंसाने के लिए उसके दोस्त ने ही सत्यप्रिय की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया, ताकि ऐसा लगे कि हत्या हम लोगों ने की है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी हरिमोहन का कहना है मामले को लेकर जांच की जा रही है।