लखीमपुर-खीरी में युवक की हत्या:शादी समारोह में गए युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

इधर परिजन उसकी खोजबीन कर ही रहे थे कि रविवार को सुबह गांव के पश्चिम कुछ ही दूरी पर शौच गए ग्रामीणों को उसका लहूलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना पाकर पहुमचे परिजनों ने उसकी पहचान मुनेजर के रूप में की। जिसका धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी।

लखीमपुर-खीरी में युवक की हत्या:शादी समारोह में गए युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लखीमपुर-खीरी में शादी समारोह में शामिल होने गये युवक का रक्त रंजिश शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। मृतक के बड़े भाई ने अपनी पत्नी समेत ससुर व साले पर लगाया हत्या का आरोप लगाया है।

युवक को गला रेतकर मारा : जनपद खीरी के कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के गांव गुदरिहा निवासी 20 मुनेजर पाल पुत्र धर्मपाल शनिवार को देर सायं गांव में ही एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। इधर परिजन उसकी खोजबीन कर ही रहे थे कि रविवार को सुबह गांव के पश्चिम कुछ ही दूरी पर शौच गए ग्रामीणों को उसका लहूलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना पाकर पहुमचे परिजनों ने उसकी पहचान मुनेजर के रूप में की। जिसका धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी।

परिजनों ने दी नामजद तहरीर : वहीं परिजनों से सूचना पाकर मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल व पुलिस क्षेत्राधिकारी टीएन दुबे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। भाई ने अपनी ही पत्नी समेत ससुर व साले पर हत्या का लगाया आरोप कोतवाली धौरहरा के गुदरिहा में रविवार को सुबह पता चली सनसनीखेज घटना के बाद कोतवाली पहुंचकर मृतक मुनेजर के बड़े भाई वीरेंद्र कुमार पाल ने अपने ही ससुर भरोसे पुत्र बिहारी, साले प्रमोद पुत्र भरोसे व एक अन्य मुन्ना पत्नी रेशमा पुत्री भरोसे ग्राम गनैशा थाना फूलबेहड़ के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।