सरोजनीनगर के बिजनौर इलाके में आधी रात प्रेमिका से मिलने गया युवक गहरे कुएं में गिरा, ऐसे निकाला गया बाहर

ग्रामीणों ने सूचना बिजनौर पुलिस को दी। बिजनौर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर रस्सी की मदद से युवक को कुएं से बाहर निकाला। गहरे कुएं में गिरने से युवक घायल हो गया है।

सरोजनीनगर के बिजनौर इलाके में आधी रात प्रेमिका से मिलने गया युवक गहरे कुएं में गिरा, ऐसे निकाला गया बाहर
प्रेमिका से मिलने गया युवक गहरे कुएं में गिरा

लखनऊ के सरोजनीनगर के बिजनौर इलाके में प्रेमिका से मिलने पहुंचा एक युवक गहरे कुएं में गिर गया। बिजनौर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, मोहनलालगंज इलाके के रहने वाले एक युवक का सरोजनीनगर में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

बिजनौर इलाके के माती गांव के पास सोमवार रात करीब 2.30 बजे दोनों मिलने पहुंचे थे। बताते हैं कि इस दौरान में घना कोहरा होने के चलते युवक गहरे कुएं में गिर गया। पुलिस के मुताबिक, हादसे के समय कुएं के पास उसकी प्रेमिका भी मौजूद थी। उसके गिरने के बाद वह वहीं बैठकर चीखने लगी। चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक 40 फीट गहरे कुएं के अंदर है।

वह भी मदद के लिए चिल्ला रहा था। ग्रामीणों ने सूचना बिजनौर पुलिस को दी। बिजनौर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर रस्सी की मदद से युवक को कुएं से बाहर निकाला। गहरे कुएं में गिरने से युवक घायल हो गया है।

पुलिस ने उसे सरोजनीनगर सीएचसी में उसे भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी। प्रभारी निरीक्षक बिजनौर राजकुमार के मुताबिक, युवक व युवती का प्रेम संबंध है। दोनों माती गांव मिलने के लिए आए थे, तभी वह कुएं में गिर गया।