बीजेपी को एक साथ लगे दो झटके, टिकट कटने से नाराज एसके शर्मा ने दिया इस्‍तीफा, वेस्‍ट यूपी के उपाध्‍यक्ष ने भी छोड़ा साथ

एसके शर्मा ने कहा, ‘मैंने तन-मन-धन से बीजेपी का साथ दिया था. निस्वार्थ भाव से मैंने पार्टी की सेवा की, लेकिन उसके बदले में मेरे साथ विश्वासघात किया गया.’ उन्होंने कहा कि सभी लोगों ने मेरे साथ मिलकर वादाखिलाफी की है. एसके शर्मा के साथ उनके कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के पास कोई विचारधारा नहीं रही है. ईमानदारी तो कोसों दूर हो गई है.

बीजेपी को एक साथ लगे दो झटके, टिकट कटने से नाराज एसके शर्मा ने दिया इस्‍तीफा, वेस्‍ट यूपी के उपाध्‍यक्ष ने भी छोड़ा साथ
एसके शर्मा ने इस्तीफा दिया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं का पलायन जारी है l इसी कड़ी में बीजेपी को यूपी चुनाव से पहले ही एक साथ दो झटके लगे हैं l मथुरा के मांट विधानसभा सीट से टिकट कटने से नाराज बीजेपी नेता एसके शर्मा ने पार्टी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. एसके शर्मा ने मंगलवार को अपने कार्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की l प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसके शर्मा के आंसू निकल आए और वह फूट-फूट कर रोने लगे.

एसके शर्मा ने कहा, ‘मैंने तन-मन-धन से बीजेपी का साथ दिया था. निस्वार्थ भाव से मैंने पार्टी की सेवा की, लेकिन उसके बदले में मेरे साथ विश्वासघात किया गया.’ उन्होंने कहा कि सभी लोगों ने मेरे साथ मिलकर वादाखिलाफी की है. एसके शर्मा के साथ उनके कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया l उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के पास कोई विचारधारा नहीं रही है l ईमानदारी तो कोसों दूर हो गई है l साल 2017 में एसके शर्मा को बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी घोषित किया गया था जिसमें उनकी हार हुई थी l लेकिन इस बार उनको पार्टी ने टिकट नहीं दिया, जिससे नाराज उन्‍होंने इस्तीफा दे दिया.

पश्चिमी यूपी से भी बीजेपी को लगा झटका : इसके अलावा पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष केके शुक्ला ने भी बीजेपी का साथ छोड़ बीएसपी का दामन थाम लिया l के के शुक्ला अपने समर्थकों के साथ बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं l इसके साथ ही बीएसपी ने उन्हें गाजियाबाद की शहरी सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है l दरअसल, बीएसपी ने पहले इस सीट से सुरेश बंसल को अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उनका स्वास्थ्य खराब होने के वजह से पार्टी की ओर से के के शुक्ला पार्टी की ओर से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है l अब वो इस सीट से बीजेपी के खिलाफ ही चुनाव लड़ेंगे l मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केके शर्मा ने कहा कि वो बीजेपी के खिलाफ गाजियाबाद की शहरी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

बीजेपी के ही खिलाफ चुनाव लड़ेंगे केके शुक्ला : रिपोर्ट के अनुसार, केके शुक्ला ने कहा कि उन्‍होंने बीजेपी से टिकट की मांग की थी लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर दिया l शुक्‍ला ने कहा कि हर कार्यकर्ता को उम्मीद रहती है, कि वो अपना बेहतर प्रदर्शन करें l उन्‍होंने कहा कि संगठन में रहकर मैंने बहुत ही मेहनत की, अपने क्षेत्र के लोगों के साथ हमेशा बातचीत करता रहा l सुख-दुख में भी उनका साथ दिया l पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया, इससे मैं नाराज भी था l के के शुक्ला ने दावा किया कि गाजियाबाद की शहरी सीट से वे बीजेपी को हराएंगे और बीएसपी यहां से चुनाव जीतेगी.