उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सनसनीखेज वारदात : पत्नी की गला दबाकर हत्या, स्ट्रेचर पर शव छोड़ पति समेत फरार हुए ससुरावाले

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पति समेत ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पति समेत ससुरालवाले फरार हो गए. पुलिस गिरफ्तार करने के लिए रिश्तेदारी में दबिश दे रही है

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सनसनीखेज वारदात : पत्नी की गला दबाकर हत्या, स्ट्रेचर पर शव छोड़ पति समेत फरार हुए ससुरावाले
मृतका आशा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पड़ोसी की सूचना पर मायके वाले जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. तब महिला का शव स्ट्रेचर पर रखा हुआ था. शव को छोड़कर पति समेत ससुरालवाले फरार हो गए थे. मायके वालों ने अवैध संबंधों के विरोध पर दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पति समेत ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

आरोपी पति के अन्य महिला से थे अवैध संबंध : दरअसल, बरेली के कस्बा बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव पुरनियां के रहने वाले रामश्री का आरोप है कि उन्होंने अपनी बेटी आशा की शादी 2022 में हाफिजगंज के गांव सोरहा के रहने वाले रामजी सरन से की थी. एक महीने पहले ही आशा ने बेटी को जन्म दिया था. रामश्री ने आरोप लगाया कि दामाद के किसी महिला से कई साल से अवैध संबंध हैं. उसकी बेटी आशा इस चीज का विरोध करती थी. इसको लेकर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था.

गला दबाकर की हत्या :  मृतका की मां का आरोप है कि रामजी सरन ने आशा से झगड़ा किया. इसके बाद दामाद ने कॉल कर उनसे कहा कि वह उनकी बेटी को मायके छोड़ने आ रहे हैं. आशा ने विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उन्हें पड़ोस फोन पर सूचना दी कि आपकी बेटी का शव स्ट्रेचर पर पड़ा है. तब वह अपने बेटे संजीव के साथ अस्पताल पहुंची. अस्पताल में स्ट्रेचर पर आशा मृत अवस्था में मिली.

आरोपियों की पकड़ के लिए पुलिस दे रही दबिश : अस्पताल के स्ट्रेचर पर शव को रखकर पति रामजी सरन और ससुरालवाले वहां से भाग निकले. लड़की के माता-पिता ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पति समेत ससुरालवालों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पति समेत ससुरालवाले फरार हो गए. पुलिस गिरफ्तार करने के लिए रिश्तेदारी में दबिश दे रही है. आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मृतका के पिता का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए.