बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र में स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने सामने से टक्कर में चार छात्रों समेत पांच की मौत

हादसा सोमवार सुबह करीब नौ बजे उसावां थाना क्षेत्र में नवीगंज के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।

बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र में स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने सामने से टक्कर में चार छात्रों समेत पांच की मौत
स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने सामने से टक्कर

बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र में स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने सामने से टक्कर में चार छात्रों समेत पांच की मौत हो गई। जबकि हादसे में 16 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच कर बच्चों का हाल जाना।

उधर मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। दरअसल, हादसा सोमवार सुबह करीब नौ बजे उसावां थाना क्षेत्र में नवीगंज के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार स्कूल बस और स्कूल वैन की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई।

जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने छात्र हर्षित, खुशी गुप्ता, अमित और एक अन्य छात्र समेत वैन चालक ओमेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि 16 घायल बच्चों को भर्ती कर लिया, जिनका उपचार चल रहा है।

जबकि एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। इस दौरान हादसे की सूचना मिलते बच्चों के परिवारों में कोहराम मच गया और सभी अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। वहीं घटना की जानकारी होने पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ ओपी सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल बच्चों का हाल जाना।