उत्तर प्रदेश : 11 हजार रुपए देने की घोषणा कर BJP विधायक ने दिए सिर्फ 1000, लोगों ने सम्मान ही वापस ले लिया

BJP विधायक ने 11 हजार रुपए का वादा कर सिर्फ हजार रुपए दिए जिसके बाद कार्यक्रम के आयोजक नाराज हो गए l आयोजकों ने विधायक धनंजय कन्नौजिया को एक हजार रुपए लौटा दिए l साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया.

उत्तर प्रदेश : 11 हजार रुपए देने की घोषणा कर BJP विधायक ने दिए सिर्फ 1000, लोगों ने सम्मान ही वापस ले लिया
बलिया में बीजेपी विधायक ने वादा तोड़ा तो हुआ हंगामा.

उत्तर प्रदेश : के बलिया में एक बीजेपी विधायक से लोग वादाखिलाफी को लेकर नाराज़ हो गए और उन्हें दिया सम्मान भी सार्वजनिक रूप से वापस ले लिया गया. इस विधायक ने कार्यक्रम में शामिल होने पर आयोजन समिति को 11 हजार रुपए देने की घोषणा की थी l हालांकि बाद में विधायक ने आयोजकों को सिर्फ 1000 रुपए देकर मामला निपटाना चाहा जिससे लोग नाराज़ हो गए l नाराज मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने न सिर्फ एक हजार रुपये वापस कर दिए, बल्कि उनको दिए गए सम्मान को भी वापस ले लिया. विधायक पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया.

ये मामला बलिया जिले के बेल्थरारोड के बीजेपी विधायक धनंजय कन्नौजिया से जुड़ा है. तहसील के पूरा गांव में दुर्गा मंदिर पर हो रही राम कथा कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने आयोजन समिति को 11 हजार रुपये देने की घोषणा की l जब पैसा देने की बारी आई तो विधायक ने सिर्फ एक हजार रुपए दिए l बता दें कि राम कथा कार्यक्रम के आयोजक खुद भापजा के बूथ अध्यक्ष हैं.

बेल्थरारोड के पूरा और पतोई गांव द्वारा हर साल नवरात्र के समय राम कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है l गांव के ही एक दुर्गा मंदिर पर इस साल भी यह आयोजन किया गया था l कार्यक्रम में बेल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया बतौर मुख्य अतिथि बुलाए गए थे l कार्यक्रम स्थल मंच पर धनंजय कन्नौजिया ने 11 हजार रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा की, लेकिन बाद में विधायक अपनी बात से पलट गए.

आयोजकों ने बीजेपी विधायक की ली क्लास : विधायक द्वारा 11 हजार रुपए का वादा कर एक हजार रुपए देने पर कार्यक्रम के आयोजक नाराज हो गए. आयोजकों ने विधायक धनंजय कन्नौजिया को एक हजार रुपए लौटा दिए. साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया. आयोजकों ने इस बात की घोषणा बकायदे मंच पर की. मंच से की गई इस घोषणा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. राम कथा कार्यक्रम के आयोजक भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं.

कार्यक्रम आयोजन समिति के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया ने चुनाव जीतने के बाद मंदिर पर आकर विवाह मंडप, सोलर लाइट और हैंडपंप देने की बात कही थी, लेकिन आज तक उन्हें अपनी बात याद नहीं आई. हालांकि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने इस मामले में फ़िलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है l उन्होंने सिर्फ इतना कहा है कि साजिश के तहत उन्हें बुलाया गया था और बाद में स्टेज से अपमानित किया गया.