मीरगंज में ट्रेन से गिरा युवक,मौत : मोबाइल के जरिए शिनाख्त करने की कोशिश कर रही पुलिस,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से दो मोबाइल मिले । उन्हीं मोबाइल के जरिए उसकी शिनाख्त करने की कोशिश की गई तो दिल्ली में एक इलेक्ट्रॉनिक सामान वाले दुकानदार से बात हुई।….

मीरगंज में ट्रेन से गिरा युवक,मौत : मोबाइल के जरिए शिनाख्त करने की कोशिश कर रही पुलिस,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मीरगंज में ट्रेन से गिरा युवक,मौत

मीरगंज फतेहगंज पश्चिमी- ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह 7 बजे सूचना मिली कि भिटौरा क्रासिंग के पास ट्रेन से गिर कर एक युवक की मौत हो गई है।

सूचना पर चौकी प्रभारी अजय शर्मा व जीआरपी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भिटौरा क्रॉसिंग से रामपुर की तरफ 20 कदम दूरी पर डाउन लाइन पर एक युवक का शव पड़ा था। उम्र 25 बर्ष का एक दाहिना हाथ और एक पैर कट गया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से दो मोबाइल मिले । उन्हीं मोबाइल के जरिए उसकी शिनाख्त करने की कोशिश की गई तो दिल्ली में एक इलेक्ट्रॉनिक सामान वाले दुकानदार से बात हुई।

दुकानदार ने उसका नाम विष्णु बताया और अयोध्या का निवासी बताया लेकिन पूरी जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस मोबाइल के जरिए उसकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है । जीआरपी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया।