द्वारका में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाश गिरफ्तार; दो दिन पहले कार सवार की हत्या का है आरोप

दिल्ली के द्वारका में झड़ौदा कला नाले के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई l मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है l इन बदमाशों ने 2 दिन पहले बाबा हरिदास नगर में कार सवार की गोली मारकर हत्या की थी l गैंगवार की वजह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था l

द्वारका में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाश गिरफ्तार; दो दिन पहले कार सवार की हत्या का है आरोप
दिल्ली के द्वारका में झड़ौदा कला नाले के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई

दिल्ली के द्वारका (Dwarka Encounter) इलाके में दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है l एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है l पुलिस फिलहाल मौके पर ही मौजूद है. सूत्रों के मुताबिक इन बदमाशों ने 2 दिन पहले बाबा हरिदास नगर में कार सवार की गोली मारकर हत्या की थी. गैंगवार की वजह इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

जानकारी के अनुसार एनकाउंटर साइट पर सिनियर अफ़सर पहुंच रहे हैं. दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के झड़ौदा कला नाले के पास ये मुठभेड़ हुई. पुलिस के मुताबिक पहले से बदमाशों की पहले से जानकारी थी, जिसके बाद ट्रैप लगाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई. लेकिन अपने आपको पकड़ा जाता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी. इसके बाद बदमाशों को पकड़ लिया गया.

रोहिणी कोर्ट शूटआउट में ताजपुरिया से पूछताछ : वहीं पिछले हफ्ते दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया से पूछताछ की. जेल अधिकारियों ने बताया कि मंडोली कारागार के जेल नंबर 15 में बंद टिल्लू ताजपुरिया पर शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक होने का संदेह है. हत्या की साजिश कथित तौर पर जेल के अंदर ही रची गई थी.

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए करता था संपर्क : जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा की टीम ने बुधवार शाम को जेल में ताजपुरिया से पूछताछ की. सूत्रों ने बताया था कि मामले की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ताजपुरिया इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से अपने सहयोगियों के संपर्क में था और उन्हें निर्देश दे रहा था कि योजना पर कैसे अमल करना है.

दो हमलावरों को पुलिस ने मार गिराया था : शुक्रवार को दो हमलावर राहुल त्यागी और जगदीप वकीलों के वेश में रोहिणी अदालत में घुसे और गैंगस्टर गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि बाद में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वे भी मारे गए.