भोपाल में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह' में कार सवार ने लोगों को कुचला, देखें ये Video

bhopal car rammed into people viral video: भोपाल में बजरिया तिराहे के करीब दुर्गा विसर्जन के दौरान छत्तीसगढ़ के जशपुर जैसा ही हादसा सामने आया है जिसमें एक कार चालक ने लोगों के उपर कार चढ़ा दी।

भोपाल में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह' में कार सवार ने लोगों को कुचला, देखें ये Video
छत्तीसगढ़ में भी 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' के दौरान हुआ था बड़ा हादसा

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' में शामिल लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया था बाद में कार के ड्राइवर को पकड़ा गया और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था, इस घटना के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है जिसमें एक कार सवार ने कार बैक की जिसकी चपेट में लोग आ गए हैं।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' के लिए जा रहे लोगों को एक कार ने कुचल दिया इस हादसे में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं, घटना भोपाल रेलवे स्टेशन के समीप बजरिया तिराहे के करीब की है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, इसमें देखा गया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए लोग जा रहे हैं तभी एक कार बेहद तेजी से बैक होती दिख रही है।

इस दौरान रैली में भगदड़ मच गई लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते देखे गए इस दौरान भगदड़ में लोग घायल हो गए इन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भ​र्ती कराया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार में दो से तीन लोग सवार हैं, भोपाल पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है और वो घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

छत्तीसगढ़ में भी 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' के दौरान हुआ था बड़ा हादसा : गौर हो कि अभी 15 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के जशपुर में बड़ा हादसा हुआ था, यहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में शामिल लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था, हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हुए थे, कार से गांजा बरामद हुआ लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई की बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, गुस्साई भीड़ ने कार में आग लगा दी थी।