शिव संस्कृति कला फाउंडेशन द्वारा ज्येष्ठ माह के अंतिम शनिवार को भंडारा आयोजित

भंडारे का शुभारंभ श्री राम की पूजा अर्चना संस्था प्रमुख पदाधिकारियों एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा किया गया।जिसमे डा रूबी राज सिन्हा से बहुत ही स्नेह भाव से आरती एवं भोग प्रसाद के बाद सभी आम जन जीवन श्रद्धा के साथ ठाकुर जी के प्रसाद का वितरण किया गया।

शिव संस्कृति कला फाउंडेशन द्वारा ज्येष्ठ माह के अंतिम शनिवार को भंडारा आयोजित
ज्येष्ठ माह के अंतिम शनिवार को भंडारा

लखनऊ। 22 जून ज्येष्ठ का माह के अंतिम शनिवार को शिव संस्कृति कला फाउंडेशन द्वारा प्रभु श्री राम की कृपा से भंडारा प्रसाद का आयोजन किया गया।

इस भंडारे का शुभारंभ श्री राम की पूजा अर्चना संस्था प्रमुख पदाधिकारियों एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा किया गया।जिसमे डा रूबी राज सिन्हा से बहुत ही स्नेह भाव से आरती एवं भोग प्रसाद के बाद सभी आम जन जीवन श्रद्धा के साथ ठाकुर जी के प्रसाद का वितरण किया गया।

संस्था में पुरुष एवं महिलाओं ने कंधे से कंधा मिला के अपनी सहभागिता दर्ज कराई।

प्रभु सेवा और मानव सेवा में सभी सदस्य आत्मीय तन्मयता से भक्तजनों में प्रसाद का वितरण करते हुए प्रफुल्लतता का अनुभव कर रहे थे।

संस्था में बाल सदस्यों आयुष ,आकर्ष,रोली,अनु,अनीशा ,परी विश्वास ने भी इसमें खूब रुचि दिखाई ।धूप छाव के बदलते परिवेश में भी सभी उत्साहित दिखाई पड़े।भजन कीर्तन के साथ निरंतर अतिथि भक्तो का आना जाना लगा रहा।जिनमें विशिष्ट अतिथि में वैदेही वेलफेयर की अध्यक्ष डा रूबी राज सिन्हा भाई प्रशांत सिन्हा, नवज्योति सेवा संस्थान से शशांक चतुर्वेदी , वूमेन टैलेंट क्लब से पार्वती सिंह हंगामा चैनल से अर्चना कश्यप ,कन्हैया ट्रेडिंग के चेयरमैन रिशांत सिंह अति विशिष्ट अतिथि डॉ रागिनी श्रीवास्तव,विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव,एवं गायत्री पब्लिक स्कूल की फाउंडर वर्षा सचान जी ने भंडारे में सहयोग के साथ अपनत्व का अहसास कराया ।

संस्था के सभी कार्यकरिणी सदस्यों असीम रॉय,स्वाची श्रीवास्तव,धनंजय श्रीवास्तव,विजय चौहान,आर के सिंह ,नीलम गौर,कुसुम चौहान, शिल्पी सक्सेना,ज्योत्सना ,पूजा श्रीवास्तव एवं नजदीकी निवासियों का भी पूर्ण सहयोग रहा जिसके लिए संस्था सभी 

को धन्यवाद एवं अभिवादन जो सभी कार्यक्रमों में अपना पूर्ण सहयोग देते हुए उसे सफल बनाने का प्रयास करते हैं।

अंत में प्रसाद वितरण की समाप्ति पे संस्था की संस्थापिका एवं अध्यक्षा मिठू रॉय जी ने सभी को बड़े मंगल की शुभकामनाओं के साथ प्रभु श्री राम दरबार स्मृति चिन्ह स्वरूप अतिथियों को प्रदान कर सम्मान किया और सभी को आगमन के लिए धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम का समापन किया।