लखनऊ में दो बाइक चोर गिरफ्तार : नंबर प्लेट और रंग बदलकर तैयार करते थे फर्जी दस्तावेज, ग्रामीण इलाके के लोगों को बेच देते थे चोरी के वाह

वाहन चोर रोहित ने बताया कि पुलिस चोरी के वाहनों की पहचान न कर सके इसके लिए सबसे पहले उनकी नंबर प्लेट और उनका रंग बदलते थे। इसके बाद उन्हें कल्ली पुलिस लाइन के कुछ ही दूर स्थित प्लाट में बाइक छुपा देते थे। ग्राहक मिलने पर एक-एक कर वाहनों को फर्जी दस्तावेज के सहारे बेच देते थे।

लखनऊ में दो बाइक चोर गिरफ्तार : नंबर प्लेट और रंग बदलकर तैयार करते थे फर्जी दस्तावेज, ग्रामीण इलाके के लोगों को बेच देते थे चोरी के वाह
चोरी के वाहनों के साथ पीजीआई थाना पुलिस गिरफ्त में वाहन चोर।

लखनऊ में पीजीआई थाना पुलिस ने अस्तपालों के बाहर से बाइक चोरी करने वाले दो शातिर वाहन चोरों को शनिवार को गिरफ्तार किया। यह चोरी की बाइक का नंबर बदलकर फर्जी दस्तावेज तैयार कर ग्रामीण इलाकों में बेच देते थे। वहीं पुरानी बाइक के कल-पुर्जे बेचते थे। पीजीआई इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश शुक्ल के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने शातिर पीजीआई संभाखेड़ा निवासी वाहन चोर रोहित कुमार और हैवतमऊ मवैया के शिवा रावत को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी की एक स्कूटी व पांच बाइक बरामद हुई हैं। इनके साथियों की तलाश की जा रही है।

कल्ली पुलिस लाइन के पास खाली प्लाट में छिपा रखी थी चोरी की बाइक : वाहन चोर रोहित ने बताया कि पुलिस चोरी के वाहनों की पहचान न कर सके इसके लिए सबसे पहले उनकी नंबर प्लेट और उनका रंग बदलते थे। इसके बाद उन्हें कल्ली पुलिस लाइन के कुछ ही दूर स्थित प्लाट में बाइक छुपा देते थे। ग्राहक मिलने पर एक-एक कर वाहनों को फर्जी दस्तावेज के सहारे बेच देते थे।

मोटर मकैनिक की दुकान को बनाया था ठिकाना : रोहित व शिवा बाइक चोरी करने के बाद ग्राहकों की तलाश के लिए क्षेत्र के मोटर मकैनिक की दुकानों को ठिकाना बनाया था। जहां पुरानी बाइक लाने वाले ग्रामीण इलाके के लोगों को नई बाइक सस्ते दाम में दिलाने के नाम पर चोरी की बाइक थमा देते थे। वहीं कई लोगों को जरूरत के हिसाब से बाइक के पार्टस देते थे। पुलिस इनके मकैनिक साथी की तलाश कर रही है।