रक्तदान –महादान : 15 अगस्त 2021 को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वर्ष के चतुर्थ रक्तदान शिविर का आयोजन होगा

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की उत्तर प्रदेश राज्य शाखा की तुलसीपुर इकाई के द्वारा प्रातः 09.00 बजे से स्थानीय संयुक्त चिकित्सालय स्थित ब्लड बैंक में किया जाएगा।

रक्तदान –महादान : 15 अगस्त 2021 को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वर्ष के चतुर्थ रक्तदान शिविर का आयोजन होगा
रक्त किसी मशीन से नहीं बनता, हम नहीं देंगे तो पाएंगे कैसे?

बलरामपुर: दिनाँक 15 अगस्त 2021 दिन रविवार को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में वर्ष 2021 के चतुर्थ स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की उत्तर प्रदेश राज्य शाखा की तुलसीपुर इकाई के द्वारा प्रातः 09.00 बजे से स्थानीय संयुक्त चिकित्सालय स्थित ब्लड बैंक में किया जाएगा।

रक्त किसी मशीन से नहीं बनता, हम नहीं देंगे तो पाएंगे कैसे?
उपरोक्त जानकारी देते हुए जिले के वरिष्ठ समाजसेवी एवं जनपद में रक्तदान मुहिम की मिसाल बन चुके स्वैच्छिक रक्तदानी आलोक अग्रवाल ने जनपद के सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध करते हुए कहा है कि रक्तदान के माध्यम से किसी जरूरतमंद की मदद करके उनके परिवार की खुशियों का कारण बनें और समाज के लिए हीरो वाला आदर्श प्रस्तुत करें। रक्त का निर्माण किसी भी तरीके से नहीं किया जा सकता है और इसकी आवश्यकता होने पर किसी अन्य के द्वारा किए जाने वाले रक्तदान से ही पूर्ति सम्भव है।

जो भी रक्तदानी अपना नाम इस स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के लिए लिखाना चाहते हैं, अवश्य बताएं और रजिस्ट्रेशन के लिए इनमें से किसी भी नम्बर पर संपर्क करें ......
आलोक अग्रवाल 8887900964, संदीप उपाध्याय 9450515980, हिमांशु तिवारी 9161802440

अभी तक जिन लोगों ने स्वीकृति देकर अपना रजिस्ट्रेशन कराया है उनमें शिविर के मुख्य आयोजक स्वयं आलोक अग्रवाल (21वां रक्तदान) सहित आकाश श्रीवास्तव, श्रीमती पूजा वर्मा, उमेश वर्मा, मोहित कुमार, श्रीमती अरुणा पुनिया, श्याम सुंदर विश्वकर्मा, पंकज उपाध्याय, अविनाश कुमार पाण्डेय, अजय तिवारी, अंकित पांडेय, जितेंद्र, अभिषेक कुमार पांडेय, सुमित सागर, रूपेन्द्र कुमार, आकाश श्रीवास्तव, ऋषभ श्रीवास्तव, अंकित चौधरी, विवेक अग्रवाल, पंकज कनोडिया, डॉ. तुलसीश दुबे एवं अभिलाश सिंह जैसे कुल 22 रक्तदानी शामिल हैं। शिविर के आयोजन के दिन तक यह संख्या निश्चित ही बढ़ेगी और ज्यादा संख्या में रक्तदान होगा, ऐसी आशा है। सभी रक्तदानियों को संस्था की तरफ़ से सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया जाएगा।