UP Assembly Election : सीएम योगी कल करेंगे मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों का दौरा, जानें- पूरा कार्यक्रम

UP Politics : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कल मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों के दौरे पर रहेंगे l रातुपुरा गांव में सीएम एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे l ठाकुरद्वारा के रातुपुरा गांव में सीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे और सरकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे l इस दौरान सीएम सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे साथ ही चार ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का उद्घाटन भी करेंगे.

UP Assembly Election :  सीएम योगी कल करेंगे मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों का दौरा, जानें- पूरा कार्यक्रम
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों के दौरे पर रहेंगे

CM Yogi Adityanath Moradabad Visit : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे राजकीय विमान के जरिए लखनऊ से मुरादाबाद हवाई पट्टी के लिए उड़ान भरेंगे l वो लगभग 12 बजे मुरादाबाद हवाई पट्टी पर उतरेंगे और यहां से मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे l ठाकुरद्वारा के रातुपुरा गांव में सीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे और सरकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे l इस दौरान सीएम सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे साथ ही चार ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) का उद्घाटन भी करेंगे.

जन प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात : सीएम योगी आदित्यनाथ यहां कुछ जन प्रतिनिधियों से मुलाकात भी करेंगे. मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट पर अभी समाजवादी पार्टी का कब्जा है 2012 में इस सीट पर भाजपा ने जीत हासिल की थी तो 2007 में इस सीट पर बसपा ने परचम लगराया था l ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट मुरादाबाद लोकसभा में आती है और अभी मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा के डॉ एसटी हसन सांसद हैं.

मुरादाबाद के बाद बिजनौर जाएंगे सीएम योगी : मुरादाबाद के बाद मुख्यमंत्री बिजनौर के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे l बिजनौर सदर विधानसभा सीट के पर मधु सुदनपुर गांव में सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे और इससे पहले सुवाहेड़ी गांव में राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी करेंगे l इस सीट पर भाजपा की सूचि चौधरी मौजूदा विधायक हैं.

संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित : बिजनौर के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभल के लिए रवाना हो जाएंगे l संभल में सीएम असमोली सदर विधानसभा सीट पर कैला देवी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और विभिन्न विकास योजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे l इस दौरान सीएम लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे. संभल की असमोली विधानसभा सीट पर अभी सपा का कब्जा है.

2012 में भी इस सीट पर सपा का ही कब्जा था l ये सीट संभल लोकसभा में आती है और संभल लोकसभा से अभी सपा के डॉ शफीकुर्रहमान बर्क सांसद हैं l शाम को 4:55 बजे मुख्यमंत्री गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे.