आगरा में आधा दर्जन गाड़ियां सीज 350 लोगों पर मुकदमा : विधायक जितेंद्र वर्मा एवं पूर्व विधायक मधूसुदन समेत उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज

आगरा में आचार संहिता का पालन न करने एवं कोविड नियमों को तोड़ने पर आधा दर्जन से अधिक वाहनों को भी सीज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा नेताओं ने कहा है कि पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने सत्ता दल के नेताओं के इशारे पर यह कार्रवाई की है।

आगरा में आधा दर्जन गाड़ियां सीज 350 लोगों पर मुकदमा : विधायक जितेंद्र वर्मा एवं पूर्व विधायक मधूसुदन समेत उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज
विधायक जितेंद्र वर्मा व पूर्व विधायक मधुसूदन समेत उनके समर्थकों पर केस दर्ज

आगरा के बाह सर्किल में तीन अलग-अलग थानों में विधायक जितेंद्र वर्मा एवं सपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा समेत 350 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आचार संहिता का पालन न करने एवं कोविड नियमों को तोड़ने पर आधा दर्जन से अधिक वाहनों को भी सीज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा नेताओं ने कहा है कि पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने सत्ता दल के नेताओं के इशारे पर यह कार्रवाई की है। बता दें कि बाह विधानसभा से पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा सपा के प्रत्याशी हैं। जबकि विधायक जितेंद्र वर्मा हाल ही में भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए हैं। अब वह सपा के जिलाध्यक्ष भी हैं।

पुलिस सपा प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा एवं सपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा सहित करीब 350 कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों पर आचार संहिता का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना बाह, जैंतपुर और चित्राहट में दर्ज हुए मामले : पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में सपा प्रत्याशी एवं जिलाध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं पर धारा 144 एवं कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर मामला दर्ज किया है। बिना अनुमति के वाहनों का काफिला एवं रैली निकालने पर यह कार्यवाही की गई। बाह थाने में सपा प्रत्याशी एवं जिला अध्यक्ष सहित 150 पर मामला दर्ज किया गया और सात गाड़ियां सीज की गईं हैं। जैतपुर थाने में 50 अज्ञात पर मामला दर्ज कर दो गाड़ी सीज की गईं हैं। चित्राहट थाने में 150 अज्ञात सपा समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ महामारी आचार संहिता उल्लंघन करने एवं भीड़ जुटाने में मामला दर्ज किया गाय है। अलग-अलग थानो में धारा 269,188 व 314 के तहत हुई कार्यवाही कर पुलिस ने काफिले से पकड़े गऐ नौ वाहनों को सीज कर दिया है।