इटावा में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव : परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, बीती रात पिता के साथ बैठकर खाया था खाना

है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इटावा पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद मामले की सत्यता की पता चल सकेगी।....

इटावा में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव : परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, बीती रात पिता के साथ बैठकर खाया था खाना
मौके पर रोते बिलखते परिजन।

इटावा के बसरेहर में पेड़ पर फांसी के फंदे पर युवक का शव लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद वजह सामने आएगी। मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर का है। यहां 22 साल के लवकुश का शव पेड़ से लटकता मिला। जानकारी होने पर परिजनों का बुरा हाल है। वहीं, मृतक के पिता रामदास शाक्य ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

रात में खेत पर सिचाई, सुबह मौत की खबर : घटना स्थल पर छानबीन करने पहुंचे एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, बसरेहर थाना प्रभारी बृजेन्द्र कुमार, फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। एसओ के मुताबिक युवक बीती रात 2 बजे अपने पिता के साथ खेत पर सिचाई करके घर पहुंचा था पिता पुत्र ने साथ बैठकर खाना खाया और सुबह 5 बजे के करीब गांव के लोगों ने सूचना दी कि तुम्हारे पुत्र ने फांसी लगा ली है। जांच पोस्टमार्टम होने के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इटावा पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। प्रथम द्रष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद मामले की सत्यता की पता चल सकेगी।