उन्नाव में भीषण हादसा : एक्सप्रेसवे पर कंटेनर और कार की टक्कर, चार लोगों की मौत, दो गंभीर

लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को टक्कर मारते हुए पलट गया।

उन्नाव में भीषण हादसा : एक्सप्रेसवे पर कंटेनर और कार की टक्कर, चार लोगों की मौत, दो गंभीर
उन्नाव में भीषण दुर्घटना, एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर और कार की टक्कर

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह हादसा हुआ। इसमें लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को टक्कर मारते हुए पलट गया।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यहां कंटेनर और सफारी कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में  कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतकों में पति, पत्नी, बेटी और भतीजी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह हादसा हुआ। इसमें लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को झपकी आने अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को टक्कर मारते हुए पलट गया। इसमें कार सवार दंपती, दो बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां दंपती, उनकी बेटी और भतीजी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई सहित दो गंभीर हैं।

मृतकों में बिहार प्रांत के सिवान निवासी कार चालक अखिलेश मिश्रा (40), पत्नी बबीता मिश्रा (36), बेटी प्रियांशी मिश्रा (12) और भतीजी ज्योति मिश्रा (10) वर्ष की मौत हो गई। जबकि अखिलेश के भाई संतोष मिश्रा और एक अन्य व्यक्ति स्वरूप का इलाज चल रहा है। कोतवाल अखिलेशचंद्र पांडेय ने बताया कि शवों का लखनऊ में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं, घायलों की हालत ठीक है।