अयोध्या में सीएम योगी ने किया राम सत्संग भवन का उद्घाटन, बोले-दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर को बनाने के लिए अयोध्यावासियों का चाहिए समर्थन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय दुनिया कोविड संकट से जूझ रही है और इसके लिए बचाव करने की जरूरत है l राज्य में सरकार कोविड वैक्सीनेशन कर रही है और मैं सभी से टीके लेने का अनुरोध करता हूं कि वह वैक्सीन लगाएं क्योंकि वैक्सीन एक सुरक्षा कवच के रूप में कार्य करती है.

अयोध्या में सीएम योगी ने किया राम सत्संग भवन का उद्घाटन, बोले-दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर को बनाने के लिए अयोध्यावासियों का चाहिए समर्थन
सीएम योगी ने अयोध्या में राम सत्संग भवन का किया उद्घाटन, कहा- दुनिया को सबसे खूबसूरत शहर बनाने के लिए लोगों के समर्थन की जरूरत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर अयोध्या के दौरे पर हैं. सीएम योगी ने आज भगवान श्रीराम की नगर अयोध्या में राम सत्संग भवन का उद्घाटन किया और इसके साथ ही वह आज अयोध्या नगर स्थित जीआईसी ग्राउंड में आयोजित होने वाला आरोग्य आयुष मेले का उद्घाटन करने वाले हैं,. सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या को दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाना है और इसके लिए अयोध्यावासियों का समर्थन चाहिए.

सीएम योगी आज एक बार फिर अयोध्या पहुंचे और वहां पर उन्होंने राम सत्संग भवन का उद्घाटन किया और एक जनसभा को संबोधित किया. वहीं उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या को दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाने के लिए हमें आपके समर्थन की जरूरत है. ,सीएम योगी ने कहा कि इस समय दुनिया कोविड संकट से जूझ रही है और इसके लिए बचाव करने की जरूरत है. राज्य में सरकार कोविड वैक्सीनेशन कर रही है और मैं सभी से टीके लेने का अनुरोध करता हूं कि वह वैक्सीन लगाएं क्योंकि वैक्सीन एक सुरक्षा कवच के रूप में कार्य करती है.

सीएम योगी बोले हमे राम जन्मभूमि के लिए कुछ करने का अवसर मिला : कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें अयोध्या के पवित्र स्थान में जन्म लेने का अवसर मिला है और जब भी हमें ‘राम जन्मभूमिके लिए कुछ करने का अवसर मिलता है, तो हमें खुशी-खुशी योगदान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अयोध्या के विका्स के लिए राज्य सरकार सभी तरह के प्रयास कर रही है.

सीएम योगी ने किए श्रीरामलला के दर्शन : वहीं आज सीएम योगी ने अयोध्या पहुंचकर भगवान श्रीरामलला के दर्शन किए. असल में इससे पहले सीएम योगी दो बार अयोध्या आए थे, लेकिन वह श्रीरामलला के दर्शन नहीं कर सके थे. लिहाजा आज वह वहां पहुंचे और वहां पर मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दर्शन पूजन कराया. इसके बाद सीएम योगी हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करने पहुंचे. इसके बाद सीएम योगी राजकीय इंटर कॉलेज मैदान के मुख्य समारोह स्थल पहुंचे.