लखनऊ चौक में रकाबगंज स्थित पूजन भंडार में लगी आग : दुकान के पीछे गोदाम में रखा लाखों का माल जला

चौक फायर स्टेशन से पहुंचे दमकल कर्मीयों ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों के मुताबिक गोदाम में धुआं होने और शटर बाहर से बंद होने के चलते आग पर काबू पाने में दिक्कत हुई। हालांकि दुकान मालिक रजत के आने के बाद शटर खुलते ही आग को जल्द बुझा लिया गया।

लखनऊ चौक में रकाबगंज स्थित पूजन भंडार में लगी आग : दुकान के पीछे गोदाम में रखा लाखों का माल जला
दुकान के पीछे गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक

लखनऊ चौक में रकाबगंज स्थित एक पूजन भंडार में शुक्रवार सुबह आग लग गई। दुकान से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर स्टेशन को सूचना दी। चौक फायर स्टेशन की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग से गोदाम में रखी पूजन सामग्री जलकर राख हो गई।

कूड़े की आग से गोदाम में पहुंची आग : राजाजीपुरम निवासी रजत अग्रवाल की रकाबगंज किराना मार्केट आगे दुकान और पीछे गोदाम है। रजत ने बताया कि सुबह आठ बजे के करीब पड़ोसियों ने दुकान में आग लगने की सूचना दी। आकर देखा तो गोदाम में रखी लाखों का पूजन सामग्री जल गई थी। आसपास लोगों से पूछने पर जानकारी हुई कि दुकान के पास ही कूड़ा जल रहा था। जिसकी चिंगारी से दुकान में रखी हवन सामग्री और धूप बत्ती ने आग पकड़ ली।

धुआं के चलते आग बुझाने में आई दिक्कत : चौक फायर स्टेशन से पहुंचे दमकल कर्मीयों ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों के मुताबिक गोदाम में धुआं होने और शटर बाहर से बंद होने के चलते आग पर काबू पाने में दिक्कत हुई। हालांकि दुकान मालिक रजत के आने के बाद शटर खुलते ही आग को जल्द बुझा लिया गया।