गाजियाबाद गैस सिलेंडर फटने से घर ढहा, दो बच्चों समेत तीन की मौत

मकान गिरने से मलबे में परिवार के करीब 6 सदस्य दब गए। पुलिस की टीम ने मलबे में दबे 4 लोगों को बाहर निकाल लिया है। अस्पताल में 10 माह की बच्ची 2 साल का लड़का दो और लोगों को मिलाकर कुल 4 लोगों की मौत हो गई है। एक अन्य महिला का हाथ कटा है।

गाजियाबाद गैस सिलेंडर फटने से घर ढहा, दो बच्चों समेत तीन की मौत
गाजियाबाद गैस सिलेंडर फटने से घर ढहा, दो बच्चों समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार को बड़ा हादसा देखने को मिला। यहां एक घर में गैस सिलेंडर फटने से 2 बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई। ब्लास्ट में मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची  पुलिस ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

लोनी के अमन गार्डन बबलू गार्डन कॉलोनी में मुनीर (55) परिवार के साथ रहते हैं। वह ऑटो चलाते हैं। बुधवार सुबह वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में मौजूद थे। परिवार की महिला रसोई में खाना बना रही थी। खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर फट गया।

सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान गिर गया। मकान गिरने से मलबे में परिवार के करीब 6 सदस्य दब गए। पुलिस की टीम ने मलबे में दबे 4 लोगों को बाहर निकाल लिया है। अस्पताल में 10 माह की बच्ची 2 साल का लड़का दो और लोगों को मिलाकर कुल 4 लोगों की  मौत हो गई है। एक अन्य महिला का हाथ कटा है। जिसको दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है