कैश वैन से ही पकड़ा गया करोड़ों का कैश:नगदी के साथ नहीं मिला कोई कागज, रुपयों के बारे में मैनेजर भी नहीं दे सका जवाब

एसीएम-6 वान्या सिंह ने बताया कि कैश वैन की जांच में रुपया मिला है। ड्राइवर द्वारा कोई भी कागज न दिखा पाने के चलते उसको हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक रुपया आईसीआईसीआई बैंक का है। लेकिन अभी तक बैंक के अधिकारी भी नहीं पहुंचे हैं। रुपयों की गिनती कराई जा रही है।

कैश वैन से ही पकड़ा गया करोड़ों का कैश:नगदी के साथ नहीं मिला कोई कागज, रुपयों के बारे में मैनेजर भी नहीं दे सका जवाब
कैश वैन से ही पकड़ा गया करोड़ों का कैश

चुनाव के चलते कानपुर में जगह-जगह एफएसटी और पुलिस की टीमें चेकिंग अभियान चला रही हैं। शनिवार को गोल चौराहा के पास टीम ने कैश वैन को रोका। इसमें 2 बक्सों से भरा कैश मिला। वैन में मैनेजर, गार्ड और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। मैनेजर भी रुपयों के संबंध में कोई कागज नहीं दे सके। पुलिस ने 1 करोड़ रुपए से अधिक की रकम बताई है। स्वरूप नगर थाने में रुपयों की गिनती जारी है।

एक भी कागज न होना संदिग्ध : मामले में एसीएम-6 वान्या सिंह ने बताया कि कैश वैन की जांच में रुपया मिला है। ड्राइवर द्वारा कोई भी कागज न दिखा पाने के चलते उसको हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक रुपया आईसीआईसीआई बैंक का है। लेकिन अभी तक बैंक के अधिकारी भी नहीं पहुंचे हैं। रुपयों की गिनती कराई जा रही है।

इनकम टैक्स शुरू करेगी कार्रवाई : एसीएम ने बताया कि क्योंकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि पैसा किसका है और कहां जा रहा था। बैंक अधिकारी भी अगर सही जवाब नहीं दे सकेंगे तो इनकम टैक्स अपनी कार्रवाई करेगा। बता दें कि शहर में एफएसटी टीमों द्वारा लगातार वाहनों की चेकिंग में रुपयों की बरामदगी की जा रही है। अभी तक करीब डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम बरामद की जा चुकी है।