आगरा के खेरागढ़ में बदमाशों ने व्यापारी के घर में डाली डकैती, बदमाशों ने बुजुर्ग को पीटकर किया अधमरा

डकैती की वारदात के बाद कस्बे में दहशत का माहौल है। वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मौके पर घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।

आगरा के खेरागढ़ में बदमाशों ने व्यापारी के घर में डाली डकैती, बदमाशों ने बुजुर्ग को पीटकर किया अधमरा
आगरा के खेरागढ़ में व्यापारी के घर में डकैती

आगरा के कस्बा खेरागढ़ में शटर तोड़कर घर में घुसे बदमाशों ने रविवार की रात डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग व्यापारी को पीटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर कस्बे में सनसनी फैल गई। परिजन घायल बुजुर्ग को अस्पताल ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

घटना खेरागढ़ के बाईपास मार्ग की है। यहां श्री भगवान मित्तल का मकान है, जिसमें ऑटो मोबाइल की दुकान है। रविवार की रात वह अपनी मां, पत्नी और बच्चों के साथ ऊपर बने कमरे में सो रहे थे। मकान के भूतल पर उनके 75 वर्षीय पिता तारा चंद मित्तल चारपाई पर सो रहे थे। आधी रात को दुकान का शटर तोड़कर बदमाश घुस आए और तारा चंद मित्तल पर हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह पीटा गया, जिससे वह बेहोश हो गए।

घटना स्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी 

लहूलुहान हालत में मिले व्यापारी के पिता  : तारा चंद के बेहोश होने के बाद बदमाश घर की अलमारी में रखी नकदी और लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए। सुबह करीब पांच बजे परिजन जागकर नीचे आए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पिता को लहूलुहान हालत में देखकर परिवार में चीख-पुकार मच गई। पुलिस को सूचना देकर परिजन घायल ताराचंद को आगरा लेकर आए। उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में जुट गई।

घर से 50 मीटर की दूरी पर पुलिस पिकेट : व्यापारी के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर ही पुलिस पिकेट है, जहां रातभर पुलिस बल तैनात रहता है। इसके बावजूद इस तरह की घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगता है। डकैती की वारदात के बाद कस्बे में दहशत का माहौल है। वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मौके पर घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।