प्रयागराज में मां-बेटी की गला काटकर हत्या : मासूम ने ही दी बाबा को सूचना, पति प्राइवेट नौकरी करता है, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलते ही आला अफसरों के साथ पुलिस टीम पहुंच गई। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाया गया। अभी तक की जांच में ये नहीं मालूम हो पाया है कि हत्या किसने और किन कारणों से की है।

प्रयागराज में मां-बेटी की गला काटकर हत्या : मासूम ने ही दी बाबा को  सूचना, पति प्राइवेट नौकरी करता है, जांच में जुटी पुलिस
मां-बेटी के सिर और गले पर गहरे जख्म मिले हैं।

प्रयागराज में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां जगदीशपुर गांव के गोडवा बस्ती में गुरुवार रात मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों के गले पर गहरे जख्म मिले हैं। वहीं, पास में सो रहा दो साल का बच्चा सुरक्षित है। सुबह वह सोकर उठा तो बाबा के पास रोते हुए पहुंचा। इसके बाद लोगों को हत्या की जानकारी हुई। घर का सामान बिखरा पड़ा था।

हत्या की सूचना मिलते ही आला अफसरों के साथ पुलिस टीम पहुंच गई। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम को बुलाया गया। अभी तक की जांच में ये नहीं मालूम हो पाया है कि हत्या किसने और किन कारणों से की है।

पति प्राइवेट नौकरी करता है : गोडवा बस्ती का रहने वाला दिलीप महाराष्ट्र में प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी पत्नी अंजनी सरोज (35 साल) बच्चों के साथ गांव में रहती है। दो बेटियां संजना (15) संरोजिनी (12) और दो बेटे शुभम (11) एवं ऋषभ (2) हैं। दो बच्चे मां के पास और दो बच्चे संजना व शुभम ननिहाल में रहा करते थे। वहीं पर रहकर पढ़ाई कर रहे थे। बेटी संजना व शुभम 15 दिन पहले ही अपने ननिहाल गए थे।

गुरुवार रात अंजनी अपने दो बच्चों सरोजिनी और ऋषभ के साथ घर के बरामदे में सो रही थी। रात में हत्यारे ने अंजनी और सरोजिनी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वहीं, बेटे ऋषभ को हत्यारों ने छोड़ दिया था।

हत्या की वारदात के बाद मौके पर लगी भीड़।

मासूम ने ही दी बाबा का सूचना : दो साल का मासूम सुबह जब सो कर उठा तो मां के कुछ नहीं बोलने पर कुछ दूर पर दूसरे घर में रहने वाले बाबा के पास रोते हुए पहुंचा। लेकिन वह कुछ बता नहीं पाया। वह अपने बाबा को साथ लेकर घर पहुंचा। उसके बाद उन्हें मां-बेटी की हत्या की जानकारी हुई। देखते ही देखते हत्या की सूचना आग की तरह आसपास फैल गई। घटना की जानकारी होते ही घर के बाहर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई।

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है। अभी घटना का कारण पता नहीं चल सका है। सभी एंगल पर जांच चल रही है।