प्रतापगढ़ में दहेज की मांग पर दूल्हे को पेड़ से बांधा, बरातियों को भी बनाया बंधक, पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को ले गई

मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ ले गई। थाने पर दिन भर पंचायत चलती रही लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

प्रतापगढ़ में दहेज की मांग पर दूल्हे को पेड़ से बांधा, बरातियों को भी बनाया बंधक, पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को ले गई
दहेज की मांग पर दूल्हे को पेड़ से बांध दिया

प्रतापगढ़ : जयमाल के दौरान अचानक दहेज की मांग करना दूल्हे और उसके परिजनों को भारी पड़ गया। आक्रोशित घर वालों ने दूल्हे समेत बरातियों को बंंधक बना लिया। दूल्हे को पेड़ से बांध दिया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले गई। पूरे दिन पंचायत चलती रही, लेकिन इसका नतीजा नहीं निकला।

मानधाता क्षेत्र के हरखपुर में बुधवार की रात जौनपुर से बरात आई थी। जयमाल के दौरान अचानक दूल्हा दहेज की मांग करने लगा। इससे दुल्हन के घर वालों में सन्नाटा पसर गया। पहले तो लोगों ने उसको समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह अपनी बात पर अड़ा रहा तो आक्रोशित परिवार के लोगों ने दूल्हे अमरजीत को पेड़ से बांध दिया। साथ ही दूल्हे के कई रिश्तेदारों और बरातियों को भी बंधक बना लिया। इससे बरात में अफरातफरी मची रही।

मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ ले गई। थाने पर दिन भर पंचायत चलती रही लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।