दर्दनाक हादसा : कुशीनगर में घर में आग लगने के बाद सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, मां समेत 5 बच्चे जिंदा जले

रामकोला थाने के इस गांव में नौमी नाम के व्यक्ति का यह मकान है जिसमे अज्ञात कारणों से आग लगी है। आग लगने के बाद हुए सिलेंडर ब्लास्ट से नौमी की पत्नी संगीता (38) बेटा अंकित (10), बेटी लक्ष्मीना (9), बेटी रीना (3), बेटी गीता (02), बेटा बाबू (1) की मौत हो गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आग लगने के कारणों की जांच कराई जा रही है।

दर्दनाक हादसा : कुशीनगर में घर में आग लगने के बाद सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, मां समेत 5 बच्चे जिंदा जले

ग्रामीणों के अनुसार, आग की लपटें इतनी भयानक थी की बच्चों और महिलाओं की चीख के बाद भी कोई अंदर जाकर उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं दिखा पाया। इसी दौरान सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ तो लोग दूर भागे। टीन शेड काफी ऊपर तक उड़ा। कुछ ही देर बाद अंदर से आवाज आना बंद हो गई।

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में बीती रात बड़ा हादसा हुआ, जब एक ही परिवार के 6 सदस्यों की जलकर मौत हो गई। घटना कुशीनगर के रामकोला थाना के उर्दहा गांव की है। घटना की सूचना पर डीएम और एसपी भएर पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। रात साढ़े 12 बजे लगी इस आग में घर के अंदर फंसी महिला और उसके 5 बच्चों को आग की तेज लपटों से बाहर नहीं निकल पाए जिससे उनकी मौत हो गई। गाँव के साहसी युवाओं ने उन्हें निकालने का प्रयास किया पर आग की विकरालता ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया।

देर रात घटनास्थल पर पहुंचे डीएम : घटना की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी रमेश रंजन एसपी कुशीनगर के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। उन्होंने बताया कि रामकोला थाने के इस गांव में नौमी नाम के व्यक्ति का यह मकान है जिसमे अज्ञात कारणों से आग लगी है। आग लगने के बाद हुए सिलेंडर ब्लास्ट से नौमी की पत्नी संगीता (38) बेटा अंकित (10), बेटी लक्ष्मीना (9), बेटी रीना (3), बेटी गीता (02), बेटा बाबू (1) की मौत हो गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आग लगने के कारणों की जांच कराई जा रही है।