गाड़ी में लाल बत्ती लगाकर घूमने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार : कई लोगों से कर चुका है ठगी, पुलिस ने चोरी का सामान किया बरामद

पकड़ा गया व्यक्ति शातिर ठग है। वो कार पर लाल नीली बत्ती लगाकर पुलिस की वर्दी पहनकर चलता था। पूछताछ के दौरान उसकी पहचान आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के खैरूद्दीनपुर निवासी सत्यम तिवारी के रूप में हुई है।

गाड़ी में लाल बत्ती लगाकर घूमने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार : कई लोगों से कर चुका है ठगी, पुलिस ने चोरी का सामान किया बरामद
पुलिस और एसओजी टीम ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से ठगी करता था

बस्ती की हर्रैया थाना पुलिस और एसओजी टीम ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से ठगी करता था। पकड़े गए नकली पुलिस वाले के पास से दो वायरलेस सेट, पुलिस की वर्दी सहित अन्य सामान बरामद हुए हैं। सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति शातिर ठग है। वो कार पर लाल नीली बत्ती लगाकर पुलिस की वर्दी पहनकर चलता था। पूछताछ के दौरान उसकी पहचान आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के खैरूद्दीनपुर निवासी सत्यम तिवारी के रूप में हुई है।

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई : सीओ ने बताया कि उनको मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति कार में लाल नीली बत्ती लगाकर पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से ठगी कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर हर्रैया थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर बड़हरकला गांव के पास पुलिस और एसओजी टीम द्वारा घेराबन्दी कर सत्यम तिवारी की गिरफ्तारी की गई। आरोपी कार में लाल नीली बत्ती लगाकर घूम रहा था। सत्यम तिवारी ने पुलिस की स्टार लगी वर्दी पहन रखी थी।

पुलिस की वर्दी में करता था ठगी : तलाशी के दौरान उसके पास से दो ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम, मेट्रो कार्ड, स्मार्ट फ्लिप कार्ड, बीएसएफ का परिचय पत्र कवर, पेन ड्राइव, लेडिज पर्स, डायरी और अन्य सामान बरामद हुए हैं। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि पुलिस की वर्दी में उसने कितने लोगों से ठगी की है। फर्जी पुलिस वाला बनकर उसने कहां-कहां किन जिलों में लोगों को अपना शिकार बनाया है।