कानपुर में कॉल सेंटर संचालक को गोली मारकर 5.50 लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी जाजमऊ ने बताया कि आरोपियों की तलाश में तीन टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। आरोपियों की लोकेशन शहर से बाहर मिली है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

कानपुर में कॉल सेंटर संचालक को गोली मारकर 5.50 लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस
वारदात स्थल पर मौजूद जाजमऊ थाने की पुलिस।

कानपुर : जाजमऊ में शनिवार रात कॉल सेंटर संचालक को गोली मारकर 5.50 लाख रुपए लूट लिए गए। कॉल सेंटर संचालक ने अपने ही एक रिश्तेदार पर गोली मारकर लूट का आरोप लगाया है। दोनों के बीच रुपए के लेनदेन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। मामले में जाजमऊ थाने की पुलिस एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच करने में जुटी है।

गोली मारकर लूट का आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी : केडीए कंपाउंड निवासी सुहैल उ़र्फ फारुख अहमद कॉल सेंटर संचालक हैं। फारुख ने बताया कि शनिवार रात को वह उन्नाव से बीसी का पैसा कलेक्ट करके कानपुर लौट रहे थे। आरोप है कि घर के बाहर स्कूटी खड़ी करते ही साढू के बेटे बंटी उर्फ उमर ने अपने तीन साथियों के साथ पहुंचा और रुपए के लेनदेन की विवाद की बात कहता हुआ गाली-गलौज करने लगा। जब तक वह कुछ समझ पाते तमंचे से सीधे गोली मार दी और 5.50 लाख रुपए लूट कर भाग निकला।

कानपुर में कॉल सेंटर संचालक को गोली मारकर 5.50 लाख लूटे

फायरिंग और चीख-पुकार सुन मोहल्ले के लोग दौड़े और जाजमऊ थाने पर मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची जाजमऊ पुलिस ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक कमर में गोली लगने से जान का कोई खतरा नहीं है। थाना प्रभारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि घायल के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

आरोपियों की तलाश में रात भर चली छापेमारी : थाना प्रभारी जाजमऊ ने बताया कि आरोपियों की तलाश में तीन टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। आरोपियों की लोकेशन शहर से बाहर मिली है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।