पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा दीपक : सिपाही का बेटा कर रहा था लूटपाट, नशेबाजी के लिए करने लगा लूट, पत्नी भी सरकारी नौकर

दीपक के पास से लूट के दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई है। उसके साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। दीपक नशे का लती है। वह नशे की लत के चलते लूटपाट करने की बात कह रहा है। शौक पूरे करने के लिए वह मोबाइल, चेन व पर्स लूट करता था।

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा दीपक : सिपाही का बेटा कर रहा था लूटपाट, नशेबाजी के लिए करने लगा लूट, पत्नी भी सरकारी नौकर
लखनऊ में विकासनगर पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा दीपक।

लखनऊ में विकासनगर पुलिस ने नशे की लत के चलते लुटेरे बने सिपाही के बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उसके पिता बाराबंकी में सिपाही पद पर तैनात हैं। वहीं पत्नी सरकारी नौकरी करती है। पुलिस ने उसके पास से लूट की घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। जो उसके साथ स्कूटी पर बैठकर लूट की घटनाओं का अंजाम देता था।

चेन व मोबाइल लूट में मास्टर, की थी लव मैरिज

इंस्पेक्टर विकासनगर आनंद तिवारी ने बताया कि मड़ियांव गड़रियन पुरवा मौर्या भट्टा निवासी दीपक को लूट के मामले में गिरफ्तार किया गयाहै। उसने अंबेडकर नगर निवासी आतिफ इस्माइल से मोबाइल लूट की थी। सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों में वारदात में दीपक और उसके साथी दिवाकर के शामिल होने की बात सामने आई थी। दीपक के पिता प्रदीप कुमार बाराबंकी में सिपाही हैं। दीपक के पास से लूट के दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई है। उसके साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। दीपक नशे का लती है। वह नशे की लत के चलते लूटपाट करने की बात कह रहा है। शौक पूरे करने के लिए वह मोबाइल, चेन व पर्स लूट करता था। लूट का माल बेचकर उससे अपने शौक पूरे करता था। दीपक ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। उसकी पत्नी भी सरकारी नौकरी में है। वह घर से अलग पत्नी के साथ ही रहता है।