पुलिस ने पांच तस्करों को 15 किलो गांजे के साथ दबोचा :लखनऊ पुलिस ने गांजे के साथ साढ़े छह लाख रुपये भी किए बरामद

पूर्वांचल के जिलों से गांजा लाकर एजेंट के माध्यम से लखनऊ और आसपास के जिलों में सप्लाई कर रहे थे। इनके एजेंट उनकी पुड़िया बनाकर मवैया फ्लाईओवर, काकोरी इलाके , ठाकुरगंज, डालीगंज, मड़ियांव समेत अन्य जगहों पर पान की दुकानों व रेलवे पटरी के आसपास बिक्री कर रहे थे।

पुलिस ने पांच तस्करों को 15 किलो गांजे के साथ दबोचा :लखनऊ पुलिस ने गांजे के साथ साढ़े छह लाख रुपये भी किए बरामद
पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर।

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना पुलिस ने रविवार सुबह रिंग रोड पर चेकिंग के दौरान पांच संदिग्ध लोगों को पकड़ा। जांच पड़ताल में गाड़ी में 15 किलो 500 ग्राम गांजा और बिक्री के 6.45 लाख रुपये, पांच मोबाइल मिले। जांच में सामने आया कि यह लोग पूर्वाचंल से गांजा लाकर शहर में सप्लाई करते थे। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि जांच गिरफ्तार भुहंर निवासी गंगा दास मौर्या, न्यू हैदरगंज का अमरेंद्र कुमार उर्फ मोनू, चांद बाबू व सूरज वर्मा और ठाकुरगंज नैपियर कालोनी का शिवम रस्तोगी को गिरफ्तार लिया गया है।

15 किलो से अधिक गांजा, 6.45 लाख रुपये बरामद : एसीपी चौक आइपी सिंह के मुताबिक यह लोग पूर्वांचल के जिलों से गांजा लाकर एजेंट के माध्यम से लखनऊ और आसपास के जिलों में सप्लाई कर रहे थे। इनके एजेंट उनकी पुड़िया बनाकर मवैया फ्लाईओवर, काकोरी इलाके , ठाकुरगंज, डालीगंज, मड़ियांव समेत अन्य जगहों पर पान की दुकानों व रेलवे पटरी के आसपास बिक्री कर रहे थे।

शिवम का भाई 31 जनवरी को मुठभेड़ में हुआ था गिरफ्तार : इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र ने बताया कि गांजा तस्करी के मामले में पकड़े गए शिवम रस्तोगी के भाई महेंद्र रस्तोगी बीती 31 जनवरी को घैला पुवल के पास से मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया था। यह लोग मादक पदार्थों की तस्करी करता था और 25 हजार का इनामी था। उसके पास से तमंचा, कारतूस और खोखा बरामद किया गया था।