बुक सेलर आदित्य कोठारी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसे में दर्दनाक मौत : मरने वाले आदित्य कोठारी के घर अंतिम दर्शन करने वालों की लगी भीड़

हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के गोसाईगंज अरवल कीरी के पास स्थित एयर स्ट्रिप के पास हुआ था। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें सहारा स्टेट निवासी आदित्य कोठारी भी शामिल हैं।

बुक सेलर आदित्य कोठारी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हादसे में दर्दनाक मौत : मरने वाले आदित्य कोठारी के घर अंतिम दर्शन करने वालों की लगी भीड़
सुलतानपुर में डिवाइडर से टकराने पर जली कार। जिसमें आदित्य कोठारी व उनके सहयोगी पंकज कश्यप और विक्रम सिंह की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

अब क्या फिर बाबू जी को फिर जलाओगे? उसमें बचा ही क्या होगा। यह बात लखनऊ के जाने-माने बुक सेलर आदित्य कोठारी के अंतिम दर्शन के लिए लोगों से उनके परिवार वाले रो-रो कर पूछ रहे थे।

दरअसल, रविवार शाम करीब 7 बजे उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई थी। इसके बाद कार में आग लगने से उनकी मौत हो गई थी। हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के गोसाईगंज अरवल कीरी के पास स्थित एयर स्ट्रिप के पास हुआ था। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें सहारा स्टेट निवासी आदित्य कोठारी भी शामिल हैं।

आदित्य की मौत की खबर मिलते ही न सिर्फ परिजन, बल्कि उनको जानने वाला हर शख्स अपने आंसू नहीं रोक पा रहा था। रविवार रात से ही उनके घर पर भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। सभी को उनके आने का इंतजार था, जबकि सबको पता था उनका आना भी न आने के बराबर होगा। अब सिर्फ उनका अंतिम दर्शन होगा। हर वक्त गुलजार रहने वाले सहारा स्टेट में मातम छाया है। रात तक शव घर नहीं पहुंचा है।

हर आहट आदित्य की दिला रही याद, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल : आदित्य की असमय मौत ने पूरे घर को हिलाकर रख दिया है। जिसने भी उनकी मौत की खबर सुनी, वह उनके घर दौड़ा चला आया। भाई, बहन, रिश्तेदार और पड़ोसी कोई भी गाड़ी आते ही चौकन्ने हो जाते हैं। उन्हें हर वाहन की आहट आदित्य के आने की लगती है। उनकी पत्नी प्रतिभा और बेटी रिचा का रो-रोकर बुरा हाल है। भांजे विनय प्रकाश का कहना है कि जब से मामा आदित्य की मौत की सूचना मिली है, रिश्तेदारों और परिचितों का घर आना शुरू हो गया है। लोग उनका अनंत यात्रा पर चले जाने के बाद भी इंतजार कर रहे हैं। मौसी से लेकर बुआ तक का रो-रोकर बुरा हाल है।

आदित्य के अंतिम दर्शन करने के लिए परिजनों और पड़ोसियों के साथ मित्र भी रविवार शाम से ही को एकत्र हो गए। सभी उनकी व्यवहारिकता और सादगी को याद कर रहे थे। साथ ही दुर्घटना की मनहूस घड़ी को कोस रहे थे, जब वह घर से निकले और हादसा हो गया।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात हुआ था हादसा : रविवार शाम करीब 7 बजे गोसाईगंज अरवल कीरी के पास स्थित एयर स्ट्रिप पर लखनऊ की ओर से आ रही एक कार डिवाडर से टकरा गई थी। इससे कार में आग लग गई थी। इस हादसे में कार सवार सहारा स्टेट निवासी आदित्य कोठारी, उनके सहयोगी पंकज कश्यप और विक्रम सिंह की मौत हो गई थी। आदित्य की कपूरथला में मॉर्डन बुक सेंटर के नाम से दुकान है। वह वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने अपने एक सहयोगी के सुलतानपुर स्थित घर जा रहे थे। तभी हादसा हुआ।