कानपुर में चंद्रेश्वर हट को बम से उड़ाने की धमकी : भाजपा नेता को फोन कर दी धमकी, डॉग व बम स्क्वॉयड ने की चप्पे-चप्पे की छानबीन

कॉल करने वाले ने आधा घंटे के भीतर हाते को बम से उड़ाने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस बल, डॉग व बम स्क्वॉयड मौके पर पहुंचा। हाते का चप्पा-चप्पा छाना। हालांकि कोई भी विस्फोटक आदि बरामद नहीं हुआ।

कानपुर में चंद्रेश्वर हट को बम से उड़ाने की धमकी : भाजपा नेता को फोन कर दी धमकी, डॉग व बम स्क्वॉयड ने की चप्पे-चप्पे की छानबीन
कानपुर में भाजपा नेता को फोन कर दी चंद्रेश्वर हट को बम से उड़ाने की धमकी

कानपुर में चंद्रेश्वर हाता निवासी भाजपा नेता अमित बाथम के पास सोमवार दोपहर एक धमकी भरी कॉल आई। कॉल करने वाले ने आधा घंटे के भीतर हाते को बम से उड़ाने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस बल, डॉग व बम स्क्वॉयड मौके पर पहुंचा। हाते का चप्पा-चप्पा छाना। हालांकि कोई भी विस्फोटक आदि बरामद नहीं हुआ।

शुरुआती जांच में दहशत फैलाने के लिए फोन करने का अंदेशा है। मगर पुलिस इसको गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। जुमे के दिन हुए बवाल का मुख्य घटनास्थल चंद्रेश्वर हाता ही था। यहां के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। हाता निवासी मुकेश की तहरीर पर एक केस भी दर्ज किया गया था। उन्होंने दावा किया था कि एक समुदाय के लोग हाता खाली करवाना चाहते हैं।

इस बीच हाता निवासी भाजपा नेता (भाजयुमो के क्षेत्रीय महामंत्री) अमित बाथम ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 12 बजे एक अनजान नंबर से कॉल आया। उसने धमकी दी कि हाता बम से उड़ा दिया जाएगा।

शरारत की आशंका, कार्रवाई होगी : ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि कॉल की रिकॉर्डिंग है। जिस नंबर से कॉल आया है उसको ट्रेस किया जा रहा है। आशंका है कि किसी शरारती तत्व ने परेशान करने के इरादे से ऐसा किया है। मगर इस तरह के तनावपूर्ण माहौल में इस तरह की धमकी देना बेहद गंभीर है। इसलिए पुलिस उस पर सख्त कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।