उन्नाव में कानपुर-लखनऊ हाईवे पर डंपर से भिड़े दो ट्रक, शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तीन चालकों की जलकर मौत

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। चालकों का शरीर इतना जल गया था कि पहचान नहीं हो पाई। पुलिस शिनाख्त में लगी हुई है। सीओ हसनगंज ने भी घटनास्थल पर पहुंच जांच की। घटना के बाद हाईवे के दोनों ओर जाम लग गया, जो कि अभी तक सामान्य नहीं हो पाया है।

उन्नाव में कानपुर-लखनऊ हाईवे पर डंपर से भिड़े दो ट्रक, शॉर्ट सर्किट से लगी आग, तीन चालकों की जलकर मौत
उन्नाव में कानपुर-लखनऊ हाईवे पर डंपर से भिड़े दो ट्रक, तीन चालकों की जिंदा जलकर मौत

उन्नाव जिले के कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ गए। जगदीशपुर गांव के सामने हुए इस हादसे में डंपर और दोनों ट्रकों में आग लग गई। घटना में तीनों के चालकों की जलने से मौत हो गई।

घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। तीन चालकों की मौत और जाम की सूचना पर अजगैन कोतवाली के साथ दो और थानों की पुलिस दमकल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया। घटना के चार घंटे बाद भी यातायात सामान्य नहीं हो पाया है।

शनिवार सुबह करीब पांच बजे मौरंग लदा डंपर कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा था। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के सामने पीछे से चल रहे लकड़ी लगे ट्रक ने डंपर ने टक्कर मारी। तभी पीछे से एक और और ट्रक आकर उसी में भीड़ गया।

एक साथ तीन ट्रकों की भिड़ंत से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि तीनों के चालकों की जलने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर अजगैन के साथ दही और सोहरामऊ थाना पुलिस के साथ उन्नाव से दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया।

मृतकों की नहीं हो सकी शिनाख्त : दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। चालकों का शरीर इतना जल गया था कि पहचान नहीं हो पाई। पुलिस शिनाख्त में लगी हुई है। सीओ हसनगंज ने भी घटनास्थल पर पहुंच जांच की। घटना के बाद हाईवे के दोनों ओर जाम लग गया, जो कि अभी तक सामान्य नहीं हो पाया है।

हादसे में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। सीओ दीपक कुमार ने बताया कि चालकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिसके प्रयास जारी हैं। हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सामान्य करने का प्रयास किया जा रहा है।