उत्तर प्रदेश में दो आईपीएस का तबादला : दो डीजी होंगे रिटायर, कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के आरोप में हटाए गए जकी अहमद

ये होंगे रिटायर, इनका होगा प्रमोशन डीजीपी पॉवर कॉपोरेशन विभाग में तैनात कमल सक्सेना, डीजी कोऑपरेटिव सेल एके पांडा गुरुवार को रिटायर होंगे। इसके स्थान पर एडीजी रेणुका मिश्रा और बीके मौर्य डीजी पद पर प्रमोट होंगे।

उत्तर प्रदेश में  दो आईपीएस का तबादला :  दो डीजी होंगे रिटायर, कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के आरोप में हटाए गए जकी अहमद
एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत भी जल्द ही डीजी पद पर प्रमोट होंगे।

उत्तर प्रदेश पुलिस के एंटी करप्शन विभाग में डेढ़ साल से तैनात रहे एडीजी जकी अहमद को गृह विभाग ने हटा दिया गया है। उन पर विभाग के कर्मचारियों को प्रताड़ित करने का आरोप है। उन्हें पुलिस मुख्यालय में अटैच किया गया है। हरिराम शर्मा को एंटी करप्शन शाखा का एडिशनल चार्ज दिया गया है। जो अभी अपर पुलिस महानिदेशक व अध्यक्ष एवं एमडी आवास निगम लखनऊ के पद पर हैं।

इसके अलावा यूपी कैडर के दो डीजी स्तर के अफसर गुरुवार को रिटायर्ड होंगे। इनके स्थान पर प्रमोट होकर दो एडीजी स्तर के अफसर डीजी बनेंगे।

ये होंगे रिटायर, इनका होगा प्रमोशन डीजीपी पॉवर कॉपोरेशन विभाग में तैनात कमल सक्सेना, डीजी कोऑपरेटिव सेल एके पांडा गुरुवार को रिटायर होंगे। इसके स्थान पर एडीजी रेणुका मिश्रा और बीके मौर्य डीजी पद पर प्रमोट होंगे। इसके अलावा डीजी विजिलेंस पीवी रामाशास्त्री जल्द ही केंद्र के लिए रिलीव होंगे। एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत भी जल्द ही डीजी पद पर प्रमोट होंगे। 18 पीपीएस का होगा प्रमोशन उत्तर प्रदेश पुलिस के 18 पीपीएस अफसरों का प्रमोशन होगा। ये डीएसपी से एएसपी के पद पर प्रमोट होंगे। सीएम योगी के अनुमोदन के बाद जल्द ही प्रमोशन की सूची जारी हो सकती है।