लखनऊ के इंटीग्रल मेडिकल यूनिवर्सिटी का MBBS छात्र का शव फंदे से पर लटका मिला

प्रभारी निरीक्षक गुडंबा कुलदीप सिंह गौर के मुताबिक मृतक मूल रूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। छात्र का मोबाइल जब्त कर कमरे सील कर दिया गया है। साथ ही परिजनों को सूचना दी गई है। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

लखनऊ के इंटीग्रल मेडिकल यूनिवर्सिटी का MBBS छात्र का शव फंदे से पर लटका मिला
हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले अभिषेक दादर ने फांसी लगाकर जान दे दी।

लखनऊ के इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में गुरुवार शाम MBBS छात्र अभिषेक दादर (26) ने फांसी लगा ली। फांसी लगा देख छात्रों ने उतार कर परिसर के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में देर शाम छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली। फंदे से लटकता देख हॉस्टल में हड़कंप मच गया। देखते ही पूरे हॉस्टल के छात्र एकत्रित हो गए। वहीं कुछ छात्रों ने कर्मचारियों के साथ मिलकर बॉडी को फंदे से उतार कर परिसर के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गुडंबा पुलिस को सूचना दिया। प्रभारी निरीक्षक गुडंबा कुलदीप सिंह गौर के मुताबिक मृतक मूल रूप से ​हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। छात्र का मोबाइल जब्त कर कमरे सील कर दिया गया है। साथ ही परिजनों को सूचना दी गई है। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं परिजनों के कहने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।