बरेली डबल मर्डर केस : मां-बेटे की गोली मारकर की हत्या, नर्सरी में पड़े मिले शव, फॉरेंसिंक टीम भी सबूत जुटाने में जुटी

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाएगी l इसके लिए पुलिस ने एक टीम बना दी है l फॉरेंसिंक टीम भी सबूत जुटाने में जुटी हुई है.

बरेली डबल मर्डर केस : मां-बेटे की गोली मारकर की हत्या, नर्सरी में पड़े मिले शव, फॉरेंसिंक टीम भी सबूत जुटाने में जुटी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है l बदमाशों ने मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी l

6 महीने पहले ही मां-बेटे ने हाइवे किनारे पौधों की नर्सरी का कारोबार शुरू किया था ; बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है l जिले में डबल मर्डर की वारदात के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया l साथ ही आईजी, एसएसपी एसपी सिटी, सीओ, एसओजी, सर्विलांस समेत भारी पुलिस बल जांच पड़ताल में जुटा हुआ है l दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

डबल मर्डर का मामला थाना इज्जत नगर क्षेत्र का है l जहां बड़ा बाईपास के किनारे पौधों की नर्सरी को चलाने वाले मां-बेटे की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी l दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया l घटना की सूचना पर आईजी और एसएसपी समेत तमाम अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए.

बाईपास से 200 मीटर दूर पड़ा था दोनों का शव : पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है l पुलिस की जांच में मृतक का नाम भूपराम की 45 वर्षीय पत्नी मीना और उनका 23 वर्षीय बेटा नेत्रपाल के रूप में हुई है l दोनों मृतक मां-बेटे इज्जत नगर थाना के डोहरा लालपुर गांव के रहने वाले थे l दोनों का शव बाईपास से करीब 200 मीटर की दूरी पर गांव के पास ही सड़क किनारे पड़ा था l घटना की सूचना पर सीओ अनीता और इज्जत नगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.

पोधों की नर्सरी का करते थे काम : कुछ ही देर में आईजी डॉक्टर राकेश सिंह, एसएसपी सुशील घुले और एसपी सिटी राहुल भाटी भी मौके पर पहुंच गए l सभी अफसरों ने घटनास्थल का की जांच की और आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए l परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि मीना और नेत्रपाल बड़ा बाईपास किनारे 6 महीने पहले जमीन किराए पर लेकर पौधों की नर्सरी चला रहे थे.

चारो ओर बिखरे पड़े खून के धब्बे : पुलिस को अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है l पुलिस जमीनी विवाद को लेकर हत्या का अनुमान लगा रही है l आरोपी बदमाशों को गिफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है l मां-बेटे की हत्या के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है l मां-बेटे की हत्या के बाद अधिकारियों के निर्देश पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है l टीम ने घटनास्थल की जांच कर उससे जुड़े सबूत जुटाए हैं l इस दौरान कई जगह पर खून भी बिखरा मिला है l टीम ने सबूत के लिये सैंपल लिए हैं.

पूरे मामले में बरेली के एसएसपी सुशील घुले ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए इज्जत नगर पुलिस के साथ ही एसओजी और सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है l हत्या के कारणों की जांच की जा रही है.