Uttar Pradesh Election 2022 : भाजपा से राज्यमंत्री के टिकट के विरोध में भाजयुमो जिलामंत्री पानी की टंकी पर चढ़ा, जमकर काटा हंगामा

भाजयुमो के जिलामंत्री ने टंकी पर चढ़कर योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने अपनी ओर एक पत्र भी जारी किया। बताया कि वह पिछले छह साल से निस्वार्थ भाव से संगठन में रहकर काम कर रहे हैं।

Uttar Pradesh Election 2022 : भाजपा से राज्यमंत्री के टिकट के विरोध में भाजयुमो जिलामंत्री पानी की टंकी पर चढ़ा, जमकर काटा हंगामा
भाजपा चंदौसी विधानसभा से राज्य मंत्री के टिकट के विरोध में भाजयुमो कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ा

संभल जिले की चंदौसी विधान सभा सीट से राज्यमंत्री गुलाब देवी को भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने के विरोध में भाजयुमो के जिलामंत्री पवन मुखिया सोमवार की शाम को मयूर विहार कालोनी में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए और विरोध करने लगे।

भाजयुमो के जिलामंत्री ने टंकी पर चढ़कर योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने अपनी ओर एक पत्र भी जारी किया। बताया कि वह पिछले छह साल से निस्वार्थ भाव से संगठन में रहकर काम कर रहे हैं। चंदौसी विधान सभा सीट से राज्यमंत्री गुलाबदेवी को भाजपा का प्रत्याशी बनाए जाने वह दुखी हैं।

भाजयुमो के जिलामंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए चंदौसी विधान सभा सीट से टिकट परिवर्तन किया जाए। पार्टी में काम कर रहे सैकड़ों कार्यकर्ता की भावनाओं और सम्मान का ध्यान रखा जाना चाहिए।

गुलाब देवी के अलावा पैनल में शामिल किसी भी अन्य योग्य कार्यकर्ता को टिकट दिया जाए। यह हंगामा देख मौके पर भीड़ जमा हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस व फायर बिग्रेड भी पहुंच गई है। भाजपा जिलामंत्री पवन मुखिया के माता-पिता को मौके पर बुलाया गया है।