गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का पुलिस ने किया एनकाउंटर

गाजियाबाद पुलिस ने बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है. एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है. पुलिस ने फिलहाल उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया है. ढेर हुए बदमाश पर पहले से भी कई आपराधिक मामलों में केस दर्ज है.

गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का पुलिस ने किया एनकाउंटर
लूट के बाद छात्रा की हुई थी मौत : बता दें कि आरोपी जितेंद्र उर्फ जित्तू ने 27 अक्टूबर को एनएच-9 पर एक बीटेक की छात्रा के साथ लूट की कोशिश की थी. आरोपी जितेंद्र ने छात्रा से मोबाइल लूटने की कोशिश की, लेकिन जब छात्रा ने चलती ऑटो में मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाश ने उसे नीचे गिरा दिया. इसके बाद छात्रा ऑटो की चपेट में आ गई और काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई. हादसे के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने वाले बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर किया है. पुलिस ने 29 अक्टूबर की रात को बदमाश को गिरफ्तार किया था उस वक्त मुठभेड़ में आरोपी को गोली लगी थी, वहीं एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया था. पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती किया था. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई है. बदमाश पर लूट के कई केस दर्ज हैं और वह लगातार क्रिमिनल गतिविधियों में लिप्त था. बता दें कि बदमाश ने बीटेक की छात्रा से मोबाइल लूटने के दौरान उसे ऑटो रिक्शा से बाहर गिरा दिया था, जिसकी वजह से वह ऑटो में फंसकर घिसट गई थी और बाद में उसकी मौत हो गई थी.

एडिशनल पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद ग्रामीण विवेक चंद्र यादव के मुताबिक हॉस्पिटल में बदमाश को भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जितेंद्र एक कुख्यात बदमाश था जिस पर पहले से 9 केस चल रहे थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 अक्टूबर की रात को पुलिस मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी के पास चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस को सामने से 2 मोटरसाइकिल सवार आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगे, इसी बीच जब पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. जब पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की तो एक आरोपी घायल हो गया.

एक बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया, लेकिन आरोपी जितेंद्र पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया. इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई है. फील्ड यूनिट टीम फिलहाल मौके पर है और सबूतों का संकलन किया जा रहा है.