ताजनगरी के फतेहाबाद रोड पर बेखौफ बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, व्यवसायी को गोली मार कर लूटे 17 लाख रुपये

ताजनगरी के फतेहाबाद रोड पर मंगलवार रात को कार सवार 4 बेखौफ बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। बेखौफ बदमाशों ने ताजगंज के बंसल नगर में मनी एक्सचेंज संचालक रचित क्वात्रा को गोली मारकर 17 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा की लूट की और फरार हो गए।

ताजनगरी के फतेहाबाद रोड पर बेखौफ बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, व्यवसायी को गोली मार कर लूटे 17 लाख रुपये
व्यापारी को गोली मारकर लूटी 17 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ताजनगरी के फतेहाबाद रोड पर मंगलवार रात को कार सवार 4 बेखौफ बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। बेखौफ बदमाशों ने ताजगंज के बंसल नगर में मनी एक्सचेंज संचालक रचित क्वात्रा को गोली मारकर 17 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा की लूट की और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चेकिंग शुरू की। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। देर रात तक पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही थी। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सुरक्षित इलाके में बदमाशों द्वारा अंजाम दी गई इस घटना ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं l

बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर लूटी 17 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा : सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद रोड पर हावर्ड पार्क प्लाजा के सामने बंसल नगर में जेआर फॉरेक्स सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से मनीष शर्मा और रचित क्वात्रा  मनी एक्सचेंज संचालित करते हैं। मनीष शर्मा ने बताया कि रात लगभग 8 बजे वो आफिस बंद करके घर जा रहे थे। रचित पहले आफिस से बाहर आ गए और वह अभी अंदर ही थे। तभी सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार 4 बदमाश आए। उन्होंने पहले रचित को टक्कर मारने की कोशिश की। मगर, वो सड़क से फुटपाथ पर चढ़ गए। इसके बाद बदमाशों  ने कार रोक दी। इसमें से तीन बाहर आ गए, जबकि चौथा गाड़ी चला रहा था वो कार में ही बैठा रहा। मनीष के अनुसार तीनों बदमाशों ने अपने हाथों में पिस्टल लिए हुए थे।

घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन, बदमाशों का नहीं लगा कोई पता : बताया जा रहा है कि एक बदमाश ने रचित के हाथ में लगा बैग लूटने का प्रयास किया। मगर, रचित ने बैग को पकड़ लिया। इस पर दूसरे बदमाश ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। उनके बीच गुत्थमगुत्था होने लगी। यह देखकर तीसरे बदमाश ने पिस्टल से रचित के सीने में गोली मार दी, जो उनके सीने से पार निकल गई। वह जमीन पर गिर गए। बदमाश बैग लूटने के बाद कार में बैठकर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर मनीष दौड़े। वह रचित को शहीद नगर स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने चेकिंग कराई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। मनीष ने बताया कि बैग में मौजूद विदेशी मुद्रा की कीमत तकरीबन 16-17 लाख रुपए है।