Mumbai : Drugs Case में लंबी पूछताछ के बाद एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, NCB ने की थी घर पर छापेमारी

अरमान कोहली के घर से बरामद हुई थी प्रतिबंधित ड्रग्स, फिल्म अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने ड्रग्स केस में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को ही एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी।

Mumbai : Drugs Case में लंबी पूछताछ के बाद एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, NCB ने की थी घर पर छापेमारी
फिल्म अभिनेता अरमान कोहली

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले शनिवार को ही एनसीबी ने उनके घर से कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ (Drugs) बरामद होने के बाद उनसे लंबी पूछताछ की थी। खबर के मुताबिक अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी स्थित कोहली के घर पर छापा मारा और उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन ड्रग बरामद की।

मुख्य बातें

  • फिल्म अभिनेता अरमान कोहली को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
  • शनिवार को ही बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली के घर पर एनसीबी ने की थी छापेमारी
  • अरमान कोहली के घर से बरामद हुई थी प्रतिबंधित ड्रग्स  

लंबी पूछताछ के बाद लिया था हिरासत में : एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक (मुंबई) समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी द्वारा पूछे गए सवालों के अस्पष्ट जवाब दिए जिसके बाद उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया। कोहली ने अन्य फिल्मों के अलावा सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अभिनय किया है और वह टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुके हैं। कोहली के खिलाफ यह कार्रवाई एक दिन पहले एनसीबी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई।