बरेली में व्यापारी का बेटा लापता : सुबह निकला था स्कूल के लिए, न स्कूल पहुंचा और न ही घर, 11वीं का है छात्र

अनहोनी की आशंका से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और रिश्तेदारों और परिचितों को भी फोन लगाकर पूछा, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। इसके बाद परिजनों इज्जतनगर थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई।….

बरेली में व्यापारी का बेटा लापता : सुबह निकला था स्कूल के लिए, न स्कूल पहुंचा और न ही घर, 11वीं का है छात्र
अनहोनी की आशंका से परेशान परिजन परेशान, पुलिस कर रही है तलाश

बरेली के इज्जतनगर के वसंत विहार निवासी एक व्यापारी का 11वीं में पढ़ने वाला बेटा संदिग्ध हालत में लापता हो गया है। खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं लगाने पर अनहोनी की आशंका से परेशान परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि वह घर सुबह निकला, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा और न घर लौटा।

स्कूल बैग लेकर निकला था छात्र : वसंत विहार कॉलोनी निवासी खरेन्दर गंगवार अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका 16 वर्षीय बेटा केशव कुमार MB इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र है। गुरुवार सुबह वह 8:20 पर स्कूल बैग लिया और परिजनों से स्कूल जाने की बात कहकर ड्रेस में निकला। शाम तक वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। पहले उसके दोस्तों के यहां फोन लगाया तो सभी ने कहा कि वह स्कूल में नहीं दिखा।

इसके बाद परेशान परिजन स्कूल पहुंचे और स्टाॅफ से बता की तो पता चला कि वह तो स्कूल आया ही नहीं। अनहोनी की आशंका से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और रिश्तेदारों और परिचितों को भी फोन लगाकर पूछा, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। इसके बाद परिजनों इज्जतनगर थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी है। वहीं परिजन सोशल साइट पर बच्चे का फोटो वायरल कर लोगों से उसे तलाशने और दिए गए नंबर पर संपर्क करने की बात कह कर मदद मांग रहे हैं।